लाइव टीवी

पीएम मोदी ने विराट कोहली की बर्थडे विश का किया शुक्रिया, कहा- पूरा भरोसा है आप अच्‍छे पैरेंट्स बनेंगे

Updated Sep 18, 2020 | 09:32 IST

Narendra Modi: विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन पर बधाई दी थी। अब पीएम ने इसका जवाब दिया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। पीएम मोदी ने विराट-अनुष्‍का को जल्‍द ही माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दी।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्‍मदिन मनाया
  • विराट कोहली सहित कई भारतीय खिलाड़‍ियों ने प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया के जरिये शुभकामनाएं दी
  • विराट कोहली के बधाई संदेश पर नरेंद्र मोदी ने बाद में दिल जीत लेने वाला जवाब दिया

नई दिल्‍ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (17 सितंबर) को अपना 70वां जन्‍मदिन मनाया। प्रधानमंत्री को देशभर से शुभकामनाएं मिली और उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर धूमधाम से जन्‍मदिन का जश्‍न मनाया। कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया के जरिये प्रधानमंत्री को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने बेहतरीन अंदाज में पीएम मोदी को जन्‍मदिन की बधाई दी जबकि महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पीएम के साथ फोटो शेयर किया। नरेंद्र मोदी का खेलों के प्रति काफी रुझान है और जब वो गुजरात के मुख्‍यमंत्री थे तो कई क्रिकेट मैचों का स्‍टेडियम में बैठकर लुत्‍फ उठा चुके हैं।

मोदीन ने ट्विटर पर लगभग सभी क्रिकेटरों के बधाई संदेश के जवाब दिए, लेकिन भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को उन्‍होंने जो जवाब दिया, उसने सभी का आकर्षण अपनी ओर खींचा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले विराट कोहली की बर्थडे विश का शुक्रिया अदा किया और भारतीय कप्‍तान के साथ उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा को शुभकामनाएं दी, जो 2021 में अपने पहले बच्‍चे के स्‍वागत की तैयारी करने वाले हैं।

नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया, 'धन्‍यवाद विराट कोहली। मैं आपको और अनुष्‍का शर्मा को भी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे भरोसा है कि आप लोग अच्‍छे पैरेंट्स बनेंगे।'

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने 2017 में इटली में शादी की थी और इसके बाद दिल्‍ली में ग्रांड रिसेप्‍शन रखा था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर समारोह की चमक बढ़ाई थी।

आईपीएल के लिए तैयार कोहली

विराट कोहली इस समय आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जहां उनका लक्ष्‍य अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाना है। आईपीएल के 12 सीजन बीत गए हैं, लेकिन कोहली की सेना खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाई है। इस बार कप्‍तान कोहली को भरोसा है कि यूएई में उनकी टीम धमाल मचाएगी और खिताबी सूखा समाप्‍त करेगी। आरसीबी अपने अभियान की शुरूआत 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।