लाइव टीवी

विराट कोहली ने राहुल तेवतिया को दिया स्पेशल गिफ्ट, वायरल हुई तस्वीर 

Updated Oct 03, 2020 | 21:35 IST

राहल तेवतिया के लिए आरसीबी के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में एक पल ऐसा आया जब वो विराट कोहली से स्पेशल गिफ्ट पाकर टीम की हार का गम भूल गए।

Loading ...
राहुल तेवतिया ( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने राहुल तेवतिया को दिया स्पेशल गिफ्ट
  • किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के जड़कर हो गए सुपरहिट
  • आरसीबी के खिलाफ भी शनिवार को खेली छोटी लेकिन धमाकेदारी पारी

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कैरेबियाई तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़ने वाले राहुल तेवतिया का नाम भारत में घर-घर में चर्चित हो गया है। उस धमाकेदार पारी के बल पर राजस्थान रॉयल्स को तेवतिया ने हारे हुए मुकाबले में जीत दिला दी थी। शारजाह में राजस्थान को मिली जीत आईपीएल इतिहास की रनों का पीछा करते हुए हासिल की गई सबसे बड़ी जीत थी।

उस मैच के बाद से तेवतिया भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की नई पसंद बन गए हैं। तेवतिया ने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल मुकाबले में भी 12 गेंद में 24 रन की पारी खेली और इस दौरान तीन छक्के लगे। इन तीन छक्कों में से दो तो तेवतिया ने पारी के आखिरी ओवर में नवदीप सैनी की बीमर पर चोटिल होने के बाद जड़े थे। उनकी इस पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम आरसीबी के सामने जीत के लिए 155 रन का लक्ष्य रख सकी। 


ऑटोग्राफ्ट जर्सी की गिफ्ट 

भले ही विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की धमाकेदार पारियों की वजह से राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन तेवतिया को मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से एक यादगार तोहफा मिला जिसे वो ताउम्र अपने साथ रखना चाहेंगे। मैच के बाद विराट ने तेवतिया को अपनी ऑटोग्राफ्ड जर्सी गिफ्ट की जिसे पाकर वो फूले नहीं समाए। देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और क्रिकेट प्रशंसक अपने-अपने तरीके से उसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।