लाइव टीवी

IPL 2022 से पहले विवाद, राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ये फोटो देखकर हुए नाराज, गुस्से में की शिकायत

Updated Mar 25, 2022 | 19:54 IST

Rajasthan Royals captain Sanju Samson complains about franchise IT team: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन आईपीएल 2022 शुरू होने से ठीक एक दिन पहले विवाद को लेकर चर्चा में हैं। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
संजू सैमसन
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन हुए नाराज
  • आईपीएल 2022 शुरू होने से एक दिन पहले खड़ा हुआ विवाद
  • संजू सैमसन ने टीम के सीनियर प्रबंधन को शिकायत भी की

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वां संस्करण शुरू होने से ठीक एक दिन पहले विवाद खड़ा हो गया है। ये विवाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) से जुड़ा है। खबरों के मुताबिक संजू सैमसन टीम के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई अपनी एक तस्वीर से नाखुश थे और इसको लेकर वो सीनियर प्रबंधन तक से शिकायत करने पहुंच गए।

ताजा खबर के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने अपने कप्तान संजू सैमसन की एक मजाकिया तस्वीर पोस्ट की थी। जब संजू ने इस फोटो को देखा तो वो बहुत नाराज हो गए और उन्होंने सार्वजनिक रूप से ट्विटर का सहारा लेते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर कर दिया। सैमसन ने लिखा, "दोस्तों, ये सब करना ठीक है, लेकिन टीमों को पेशेवर होना चाहिए।" उनके इस ट्वीट के बाद उस फोटो को डिलीट कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि संजू सैमसन इस तस्वीर को देखकर इतना गुस्सा हो गए हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया टीम की शिकायत टीम के सीनियर प्रबंधन से कर दी और अब इस तस्वीर को पोस्ट करने वाले पर गाज भी गिर सकती है। इस तस्वीर को लेकर हुआ है हंगामा (जो अब डिलीट कर दी गई है)।

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया जिसमें उन्होंने संजू सैमसन या फिर पूरे विवाद का जिक्र ना करते हुए कहा कि अब से हम सोशल मीडिया को लेकर अपनी टीम व नजरिए में बदलाव करना चाहेंगे।

राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम पर क्या एक्शन लिया गया या लिया जाएगा, इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं सामने आई है। फिलहाल सोशल मीडिया पर संजू सैमसन के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं और उनको कहना है कि टीम के कप्तान का सम्मान ना करना सही बात नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।