लाइव टीवी

IPL 2022: रवि शास्त्री ने लगाया, खिताबी जीत के लिए इन चार टीमों पर दांव

Updated Mar 26, 2022 | 18:54 IST

टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम छोड़ने के बाद कॉमेंट्री बॉक्स में पहुंचे पूर्व कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल 2022 की चार खिताबी जीत की दावेदार टीमों का नाम लिया है। जानिए कौन सी टीमें हैं शास्त्री की फेवरेट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रवि शास्त्री( साभार Star Sports)
मुख्य बातें
  • रवि शास्त्री ने आईपीएल 2022 के लिए कॉमेंट्री बॉक्स में वापसी करते ही खिताब विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है
  • शास्त्री ने चार टीमों की बताया है इस बार जीत का दावेदार
  • दो नई टीमों में से एक है शास्त्री की फेवरेट टीमों में से एक

मुंबई: दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग का आगाज शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत के साथ होने जा रहा है। इस बार आईपीएल में 10 टीमें शिरकत कर रही हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने नए सीजन में खिताबी जीत के लिए चार टीमों पर दांव लगाया है। उन्होंने इन टीमों को दावेदार मामने की वजह भी साझा की है। 

चेन्नई और मुंबई का है प्रूवन रिकॉर्ड
रवि शास्त्री ने मुंबई इंडियन्स, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी को खिताबी जीत का दावेदार बताया है। शास्त्री ने शुरुआत मुंबई और चेन्नई की टीमों के साथ की और कहा कि ये दोनों टीमों लीग की सबसे सफल टीमें हैं। मैं इनके साथ शुरुआत करना चाहता हूं। दोनों टीमों का लीग में प्रूवन रिकॉर्ड है। इस बार भी दोनों टीमें अच्छा करेंगी और टॉप 4 में रहेंगी।

लखनऊ की टीम का शानदार है संयोजन
इसके अलावा शास्त्री ने जिन दो टीमों पर दांव लगाया है वो लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर है। शास्त्री ने इन दो टीमों के चयन के बारे में कहा मैं उन दो टीमों को चुनूंगा जिन्होंने अबतक कोई खिताब नहीं जीता है। लखनऊ ने अच्छी टीम चुनी हैं जो उन्हें बड़ा दावेदार बनाती है। लखनऊ में अनुभव और युवा का जो मिश्रण है वो शानदार है।  वहीं आरसीबी के बारे में उन्होंने कहा, इस बार टीम से फॉफ डुप्लेसी जैसा अनुभवी खिलाड़ी जुड़ा है। आरसीबी की टीम भी अच्छी है और बड़े खिलाड़ी हैं। वो टीम खिताब डिजर्व करती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।