लाइव टीवी

'9 रन रोकना आसान नहीं': गुजरात टाइटंस को करीबी अंतर से हराने के बाद रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

Updated May 07, 2022 | 08:11 IST

Rohit Sharma statement after GT vs MI match: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के 51वें मैच में गुजरात टाइटंस को करीबी अंतर से हराया। रोहित शर्मा ने कहा कि आखिरी ओवर में 9 रन रोकना आसान नहीं था। रोहित ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

Loading ...
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से हराया
  • रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की
  • रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए

मुंबई: पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस पर 5 रन के करीबी अंतर से जीत दर्ज की। मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 177/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 172/5 का स्‍कोर बना सकी। गुजरात को अंतिम ओवर में 9 रन की जरूरत थी, लेकिन मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डेनियल सेम्‍स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 3 रन दिए और अपनी टीम को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिलाई।

मुंबई की करीबी अंतर से जीत के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, 'अंतिम समय में मुकाबला कांटेदार था। हमारा ध्‍यान जीत पर था और यह बहुत संतुष्टिदायक रहा। भाग्‍य को हमारे पक्ष में आना पड़ा और हमने इसे दोनों हाथ से लपका। मेरे ख्‍याल से हमने 15-20 रन कम बनाए। गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टिम डेविड ने अच्‍छी पारी खेली।'

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने आगे कहा, 'ओस आ गई थी। पिच अच्‍छी थी और तेज आउट फील्‍ड का मतलब था कि चीजें उनके पक्ष में थी। हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है कि उन्‍होंने अच्‍छी तरह मैच का समापन किया। गेंदबाजी में बदलाव में कई पहलुओं पर ध्‍यान देने की जरूरत होती है। मुझे लगा कि गुजरात के बल्‍लेबाजों को बल्‍ले पर तेजी से गेंद का आना पसंद है। तो हमने कोशिश की थी कि उन्‍हें इससे दूर रखें। लड़कों ने मैच हमारे पक्ष में मोड़ा, जो शानदार रहा।'

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, 'हम एक समय में एक मैच खेलने पर ध्‍यान दे रहे हैं। हम जानते हैं कि अपना सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेट नहीं खेला, लेकिन ऐसा होता है। गेंदबाजों को काफी श्रेय जाता है। मैं चाहता हूं लड़के मैदान में आकर वो करें, जो वो करना चाहते हैं। डेनियल सेम्‍स पिछले कुछ मैचों में दबाव में थे। मगर मैंने उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया और बीबीएल में खेलते हुए देखा है। उनमें काफी शैली है। अंतिम ओवर में 9 रन रोकना आसान नहीं।' मुंबई इंडियंस अब अपना अगला मैच सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।