लाइव टीवी

IPL 2022: ये क्या हो रहा है! कैरेबियाई बल्लेबाज ने फिर की कैरेबियाई गेंदबाज की धुनाई, एक ओवर में जड़े 26 रन

Updated Apr 02, 2022 | 18:09 IST

Shimron Hetmyer vs Kieron Pollard, IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे बांए हाथ के धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर ने शनिवार को मुंबई इंडियन्स के लिए खेलने वाले कैरेबियाई खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के छक्के छुड़ा दिए।

Loading ...
शिमरॉन हेटमायर और किरोन पोलार्ड( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • शिमरॉन हेटमायर ने मुंबई के खिलाफ शनिवार को खेली 14 गेंद में 35 रन की आतिशी पारी
  • किरोन पोलार्ड के फेंके 17वें ओवर में हल्ला बोलते हुए हेटमायर ने जड़े 26 रन
  • अपनी इस पारी के दौरान हेटमायर ने जड़े 3 चौके और 3 छक्के

मुंबई: आईपीएल 2022 में कैरेबियाई बल्लेबाज अपना कहर ढाते दिख रहे हैं। ऐसे में लगातार दूसरे दिन मैच के दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला जहां कैरेबियाई बल्लेबाज ने कैरेबियाई गेंदबाज को निशाना बनाया। शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में शिमरॉन हेटमायर ने कीरोन पोलार्ड को अपना निशाना बनाया। पोलार्ड ने 

पहली तीन गेंद में हेटमायर ने जड़े 2 छ्क्के और 1 चौका
राजस्थान की पारी के 17वें ओवर में गेंदबाजी करने कीरोन पोलार्ड आए। उनके सामने हमवतन शिमरॉन हेटमायर थे। ऐसे में हेटमायर ने आव देखा ना ताव, पोलार्ड के इस ओवर में चौकों-छक्कों की बारिश कर दी और ओवर में कुल 26 रन बटोर लिए। ओवर की शुरुआत पोलार्ड ने शॉर्ट गेंद के साथ की जिसे हेटमायर ने बैकवर्ड स्कवैर लेग की दिशा में छक्के के लिए भेज दिया। इसके बाद पोलार्ड ने दूसरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर गुड लेंथ पर डाली तो उसे भी हेटमायर ने मिडविकेट की दिशा में छक्के के लिए भेज दिया। ऐसे में तीसरी गेंद फुट टॉस बन गई और उसे लॉन्गऑन बाउंड्री की तरह चौके के लिए भेज दिया। 

ओवर में पोलार्ड ने लुटाए कुल 26 रन
तीन गेंद पर 16 रन लुटाने के बाद पोलार्ड दबाव में आ गए और चौथी गेंद पर लाइन से भटक गए। लेग स्टंप के बाहर फेकी इस गेंद को भी हेटमायर ने चौके के लिए भेज दिया। पांचवीं गेंद पोलार्ड ने व्हाइट फेकी और दोबारा जब उन्होंने ये गेंद की तो वो हेटमायर के पैड को छूते हुए सीमारेखा के पार चार रन के लिए चली गई। ये 4 रन लेग बाई के रूप में राजस्थान को मिला। ओवर का अंत अंतिम गेंद पर 1 रन लेकर हेटमायर ने किया। इस ओवर में पोलार्ड ने (6,6,4,4,1W, 4LB, 1) कुल 26 रन खर्च किए। 

रसेल ने ओडेन स्मिथ की जमकर की धुनाई
इसी तरह शुक्रवार को खेले कोलकाता और पंजाब के मुकाबले में आंद्रे रसेल ने सैम बिलिंग्स के साथ मिलकर ओडेन स्मिथ के ओवर में कुल 30 रन जोड़े थे। स्मिथ के खिलाफ 5 गेंद में रसेल ने 4,6,6,0, 6, 2NB ने कुल 24 रन लिए। अंतिम गेंद पर सैम बिलिंग्स ने छक्का जड़कर इस आंकड़े को 30 तक पहुंचा दिया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।