लाइव टीवी

IPL 2020: तैयारियों का जायजा लेने शारजाह स्टेडियम पहुंचे सौरव गांगुली, नया लुक आया पसंद

Updated Sep 14, 2020 | 21:50 IST

Sourav Ganguly visit Sharjah Cricket Stadium: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल के आगामी सीजन के मद्देनजर शारजाह स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लिया। गांगुली को स्टेडियम का नया लुक पसंद आया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

शारजाह: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की। भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे।

'युवा खिलाड़ी मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं'

सोमवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा। हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है।

आईपीएल चेयरमैन-आईपीएल सीओओ भी थे मौजूद

गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे। इस दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे। शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।