लाइव टीवी

पहला मैच क्यों हारी हैदराबाद की टीम? कप्तान विलियमसन ने बताई वजह, 'नो-बॉल' ने भी दिया सिरदर्द

Updated Mar 30, 2022 | 07:25 IST

IPL 2022, SRH vs RR, Captain Kane Williamson's post match comments: आईपीएल के नए सीजन के पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलने वाली हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बताई असफलता की वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में हारी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करना पड़ा हार का सामना
  • पहले मैच में हार के बाद केन विलियमसन ने बताई हार की वजह और नो-बॉल कैसे बनी मुसीबत

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम को आईपीएल 2022 के आगामी मैचों में राजस्थान रॉयल्स से 61 रन की बड़ी हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने के बाद थोड़ा सुधार करना होगा और अपनी योजनाओं को बेहतर ढंग से लागू करना होगा।

कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि उनकी टीम ने पहले ओवर में ही तेज गेंदबाज उमरान मलिक के 150 किमी प्रति घंटे के निशान के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसके बाद उनके लिए चीजें खराब हो गईं, क्योंकि उनके गेंदबाजों ने कुछ नो-बॉल फेंकी और राजस्थान रॉयल्स को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 210/6 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने दिया।

जवाब में हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी का सामना नहीं कर सकी, क्योंकि पिच ने थोड़ी हलचल की और उनके प्रतिद्वंद्वियों ने परिस्थितियों का अच्छी तरह से फायदा उठाया और उन्हें 20 ओवरों में 149/7 तक सीमित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने धुआंधार पारी के साथ की आईपीएल 2022 की शुरुआत

नो-बॉल व अतिरिक्त रन बने मुसीबत

विलियमसन ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, "मुझे लगता है कि हमने गेंद के साथ खूबसूरती से शुरुआत की। हमने कई बार देखा है कि नई गेंद के साथ स्विंग और सहायता मिली है- आपको कोशिश करनी होगी और कुछ पैंतरेबाजी करनी होगी। हमने संभावना देखी।" नो बॉल की समस्या के बारे में पूछे जाने पर न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें इस पर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि अगले मैच से पहले उनकी टीम के पास कुछ दिन हैं और वह इस दौरान बैठकर चीजों पर चर्चा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।