लाइव टीवी

SRH vs CSK Playing 11, Dream11 Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

Updated May 01, 2022 | 12:13 IST

IPL 2022, SRH vs CSK Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आज पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 46वां मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

Loading ...
एसआरउच बनाम सीएसके संभावित प्‍लेइंग 11
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा यह मुकाबला
  • हैदराबाद और चेन्‍नई आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, SRH vs CSK Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2022 का 44वां मैच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें मौजूदा आईपीएल में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछली बार जब दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तब हैदराबाद ने जीत दर्ज की थी। आज सीएसके उसी हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान संभालेगी।

केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 में से मैच जीते और 10 अंकों के साथ वो अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है। वहीं सीएसके की टीम अब तक 8 में से केवल दो मैच जीत सकी और वो अंक तालिका में 9वें स्‍थान पर है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फैंस इस मुकाबले को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं क्‍योंकि एमएस धोनी दोबारा फ्रेंचाइजी की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे। रवींद्र जडेजा ने शनिवार को सीएसके की कप्‍तानी छोड़ी और दोबारा कमान धोनी को सौंप दी है।

दोनों टीमों के बीच अब तक आईपीएल में कुल 17 मैच खेले गए हैं, जिसमें से चेन्‍नई ने 12 जबकि हैदराबाद ने 5 मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों के नतीजों पर गौर करें तो चेन्‍नई ने यहां भी 3-2 की बढ़त बना रखी है। पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर भी एक बार ये दोनों टीमें आपस में भिड़ चुकी हैं और तब भी बाजी येलो ब्रिगेड ने जीती थी। मौजूदा आईपीएल में जब दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला गया था, जिसमें ऑरेंज आर्मी विजेता बनी थी। दोनों ही टीमों की प्‍लेइंग 11 में आज बदलाव की संभावना नहीं है क्‍योंकि दोनों टीमें अपने-अपने हिसाब से मजबूत है।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11 - केन विलियमसन (कप्‍तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक और टी नटराजन।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, मिचेल सैंटनर, ड्वेन प्रीटोरियस, महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।