लाइव टीवी

राजस्थान के खिलाफ करारी हार के बाद केन विलियमसन पर हुआ जुर्माना

Updated Mar 30, 2022 | 16:08 IST

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को मिली करारी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पर जुर्माना हुआ है।

Loading ...
केन विलियमसन( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • हैदराबाद को राजस्थान के खिलाफ पहले मुकाबले में 61 रन से मिली हार
  • पिछले सीजन हैदराबाद की टीम केवल जीत सकी थी केवल 3 मैच, अंक तालिका में रही थी आखिरी पायदान पर
  • आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में टीम के स्लो ओवर रेट के लिए लगा कप्तान केन विलियमसन पर जुर्माना

पुणे: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमी ओवर गति रखने के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। सनराइजर्स को एमसीए स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में रॉयल्स से 61 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

स्लो ओवर रेट के लिए लगा 12 लाख का जुर्माना
आईपीएल ने मीडिया को जारी विज्ञप्ति में कहा, 'सनराइजर्स हैदराबाद पर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गये आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिये जुर्माना लगाया गया है।' इसमें कहा गया है, 'न्यूनतम ओवर दर से जुड़ी आईपीएल की आचार संहिता के तहत टीम का यह इस सत्र में पहला अपराध है, इसलिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।'

पिछले सीजन रही थी आखिरी पायदान पर 
सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के पिछले सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन किया था और अंक तालिका में आखिरी पायदान पर रही थी। आईपीएल के 14वें सीजन में खेले 14 मैच में से हैदराबाद केवल 3 मैच में जीत हासिल कर सकी थी और उसे 11 मैच में हार का मुंह देखना पड़ा था। लेकिन नए सीजन का नई टीम के साथ केन विलियमसन आगाज नहीं कर सके और टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 6 विकेट पर 210 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन इसके जवाब में हैदराबाद की टीम केवल 7 विकेट पर 149 रन बना सकी और 61 रन से मैच गंवा दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।