लाइव टीवी

तेज गेंदबाज टी नटराजन की हुई घुटने की सर्जरी, BCCI समेत इन लोगों का अदा किया शुक्रिया

Updated Apr 27, 2021 | 18:25 IST

T Natarajan undergoes surgery: आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज टी नटराजन की घुटने की सर्जरी हुई है। उन्हें यह चोट ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर लगी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टी नटराजन

नई दिल्ली: भारत के यॉर्कर विशेषज्ञ तेज गेंदबाज टी नटराजन के चोटिल घुटने की मंगलवार को सर्जरी की गई। इस चोट के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गए हैं। नटराजन को यह चोट साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी थी। सनराइजर्स हैदराबाद का यह खिलाड़ी पिछले सप्ताह आईपीएल से बाहर हुआ था। उन्होने सर्जरी के लिए बेहतर तरीके से उनका ध्यान रखने के लिए बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) और चिकित्सा दल का शुक्रिया अदा किया।

'सर्जनों, डॉक्टरों और नर्सों का आभारी हूं' 

नटराजन ने ट्वीट किया, 'आज मेरे घुटने की सर्जरी हुई और मै इस दौरान मेरा ध्यान रखने वाले मेडिकल टीम, सर्जनों, डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों का आभारी हूं। मैं बीसीसीआई और जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी उनका भी शुक्रगुजार हूं।' तीस साल के नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मौजूदा सत्र में सिर्फ दो मैचों में खेले सके थे। यह समझा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे।

अपनी यार्कर से सुर्खियों में आए नटराजन

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह उपचार के लिये एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) गए थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिए फिट घोषित कर दिया गया था लेकिन वह खेलने के लिये शत प्रतिशत तैयार नहीं थे। नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आए थे जिसके बाद वह आस्ट्रेलिया में भारत के लिये सभी तीनों प्रारूपों में खेले। भारत लौटने के बाद हालांकि यह सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।