लाइव टीवी

आईपीएल में सिंगापुर का एकमात्र खिलाड़ी धमाल मचाने को बेताब, इस दिग्गज से सीखना चाहता है

Updated Apr 05, 2022 | 20:11 IST

Tim David on his first IPL and his idol in Mumbai Indians: आईपीएल में खेलने वाले सिंगापुर के पहले व एकमात्र क्रिकेटर टिम डेविड ने जाहिर किया है कि वो किस खिलाड़ी से सीख लेना चाहता हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टिम डेविड (MI)
मुख्य बातें
  • आईपीएल में सिंगापुर का एकमात्र क्रिकेटर टिम डेविड
  • मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं टिम डेविड
  • कीरोन पोलार्ड से सीखना चाहते हैं टिम डेविड

मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) आईपीएल में खेलने वाले सिंगापुर को एकमात्र क्रिकेटर हैं। उन्हें मुंबई की टीम ने 8 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा है। डेविड को अपने खेल में सुधार करने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद बेहतर खिलाड़ी बनने के लिये दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के अनुभव का उपयोग करना चाहते हैं। पोलार्ड मुंबई इंडियंस की टीम के दिग्गज और आईपीएल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर पांच बार की चैंपियन मुंबई की तरफ से जारी बयान में डेविड ने कहा, ‘‘पोली (पोलार्ड) 10 वर्ष से अधिक समय से आईपीएल में खेल रहे हैं और इसलिए वह काफी अनुभवी हैं।’’ सिंगापुर का यह खिलाड़ी भी पोलार्ड की तरह ऑलराउंडर है और बड़े शॉट खेलने में माहिर है।

इसे भी पढ़िएः कौन हैं 6 फीट 5 इंच लंबे टिम डेविड, मुंबई इंडियंस ने नीलामी में लुटाए करोड़ों

डेविड ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह समय के साथ स्वाभाविक रूप से होता है। आप सब कुछ एक साथ हासिल नहीं कर सकते। यह अलग अलग सवालों, भिन्न परिस्थितियों, अभ्यास में अलग तरह के अनुभव और उनके सामने कुछ विचार साझा करने से जुड़ा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं उनसे ऐसे ही सीख लेना चाहता हूं और उम्मीद है कि उनके इस अनुभव का मैं सफल होने के लिये अपने खेल में उपयोग करूंगा।’’

ये भी पढ़ेंः आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम यहां देखें

मुंबई को अपने पहले दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन डेविड ने कहा कि टीम आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा, ‘‘वह मजेदार कप्तान है। मैंने अभी उनके साथ केवल दो मैच खेले हैं, इसलिए उनसे और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ तालमेल बिठा रहा हूं।"
डेविड ने कहा, "हमने लय हासिल करनी शुरू कर दी है और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ एक टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।