लाइव टीवी

जोस बटलर का एक और धमाका, फिर गरजा बल्ला, अब RCB के खिलाफ छक्कों की बारिश

Updated Apr 05, 2022 | 21:36 IST

Jos Buttler innings against Royal Challengers Bangalore (RCB): आईपीएल 2022 के मुकाबले में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर ने एक बार फिर शानदार पारी खेली। इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ।

Loading ...
जोस बटलर का आरसीबी के खिलाफ अर्धशतक (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
  • इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी जोस बटलर की एक और शानदार पारी
  • इस बार बैंगलोर के खिलाफ अच्छी पारी खेली, लड़खड़ाती टीम को मुश्किल से निकाला

इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) उसी लय में खेलते नजर आ रहे हैं जिसके लिए वो पहचाने जाते हैं। अपने पिछले आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार शतक (100) जड़ने वाले इंग्लैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बेहतरीन पारी से सबका दिल जीत लिया। एक समय राजस्थान की टीम मुश्किल में दिखाई दे रही थी लेकिन बटलर ने अपनी टीम को गजब की उड़ान दी।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। लेकिन 6 रन पर पहला विकेट गिरा और उसके बाद 76 और 86 के स्कोर पर दो और विकेट गिरने से राजस्थान की टीम मुश्किल में दिखने लगी थी। तभी जोस बटलर ने मोर्चा संभाला और धमाकेदार पारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी।

शानदार साझेदारियां

जोस बटलर ने सबसे पहले तीसरे विकेट के लिए युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (37) के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की। इसके बाद भी वो थमे नहीं और चौथे विकेट के लिए उन्होंने शिमरोन हेटमायर (नाबाद 42) के साथ भी 83 रनों की अटूट साझेदारी को अंजाम दे दिया।

जमकर की छक्कों की बारिश

जोस बटलर शानदार बल्लेबाजी करते हुए अंत तक पिच पर टिके रहे और इस दौरान उन्होंने 47 गेंदों में नाबाद 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने एक भी चौका नहीं जड़ा। उन्होंने बाउंड्री के सभी रन छक्कों के जरिए हासिल किए। बटलर ने इस मैच में 6 शानदार छक्के जड़े। इस बीच उन्होंने आईपीएल करियर में अपने 100 छक्के भी पूरे कर लिए। राजस्थान ने इस मैच में 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया।

आपको बता दें कि जोस बटलर ने एक बार फिर ओरेंज कैप पर कब्जा जमा लिया है। बटलर ने अब तक आईपीएल 2022 के तीन मुकाबलों में 205 रन बना डाले।

ये भी पढ़ेंः जोस बटलर का दावा, हर प्रारूप में स्टार बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी

जोस बटलर ने अब तक मौजूदा आईपीएल सीजन में एक अर्धशतक और एक शतक जड़ा है। मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जड़ा गया अर्धशतक उनके आईपीएल करियर का 12वां पचासा साबित हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।