लाइव टीवी

'इस फैसले से खुश नहीं हूं': ताकते रह गए सब, जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने कह दिया कुछ ऐसा

Updated May 16, 2022 | 12:06 IST

RR vs LSG, Trent Boult statement on his batting position: राजस्थान रॉयल्स के कीवी तेज गेंदबाज और पिछली रात आईपीएल मैच में लखनऊ पर जीत के नायक बने ट्रेंट बोल्ट ने एक चीज को लेकर नाखुशी जताई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रेंट बोल्ट
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः ट्रेंट बोल्ट का बड़ा बयान
  • लखनऊ पर जीत के बाद कही बड़ी बात
  • बोल्ट ने राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन पर निशाना साधते हुए दिया बयान

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने रविवार रात लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से राजस्थान रॉयल्स को 24 रन से जीत दिलाई। इस जीत के बाद बोल्ट ने कई चीजों को लेकर संतुष्टि जाहिर की और स्विंग मिलने की खुशी भी दिखाई। लेकिन एक चीज ऐसी है जिसको लेकर बोल्ट गुस्से में नजर आए। उन्होंने अपने बयान में खुलकर जाहिर किया कि वो अपने बल्लेबाजी क्रम से खुश नहीं हैं।

इस मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ बोल्ट ने अपने चार ओवरों का स्पेल 2/18 के आंकड़े के साथ समाप्त किया और साथी मध्यम तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (2/32) और ओबेद मैककॉय (2/35) के आंकड़े भी शानदार रहे। राजस्थान रॉयल्स के 179/6 के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की पारी 20 ओवरों में 154/8 पर ही सिमट गई।

स्विंग पाकर खुश

ट्रेंट बोल्ट ने मैच के बाद कहा, "स्विंग पाकर खुशी हुई, कुछ दिन दूसरों से बेहतर होते हैं। मैं विकेटों से खुश हूं। मेरे पास गेंद के साथ एक साधारण खेल है, मैं इसे पिच करने की कोशिश करता हूं और इसे स्विंग करने में खुशी होती है। ये मेरे लिए गेंदबाजी करने के लिए एक कठिन जगह है। यह बहुत सी सीख और अवसर प्रदान करता है और यह एक रोमांचक टूर्नामेंट है।"

ये भी पढ़ेंः राजस्थान-लखनऊ मैच का क्या रहा टर्निंग पोइंट, यहां जानिए

बल्लेबाजी के स्थान पर जताई नाराजगी

हालांकि वह अपनी गेंदबाजी से खुश थे, लेकिन बोल्ट नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने से नाखुश थे। उन्होंने कहा, "8 नंबर पर मैं खुश नहीं हूं, लेकिन हम देखेंगे की चीजें कैसे आगे बढ़ती है।" बोल्ट ने नौ गेंदों में नाबाद 17 रन बनाए और दो चौके लगाए। वे आईपीएल 2022 के उनके पहले चौके थे जिसने टीम को बराबर स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।