लाइव टीवी

IPL 2022: जानिए मुंबई इंडियन्स की लगातार सातवीं हार के बाद क्या बोले 'हिटमैन'

Updated Apr 22, 2022 | 07:11 IST

मुंबई इंडियन्स को आईपीएल 2022 में लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। जानिए सीएसक के खिलाफ रोमांचक मैच में हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा?

Loading ...
रोहित शर्मा ( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडियन्स को गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली 3 विकेट से हार
  • मुंबई इंडियन्स की ये है मौजूदा सीजन की लगातार सातवीं हार, अबतक नहीं चख पाई है जीत का स्वाद
  • रोहित ने कहा धोनी और प्रिटोरियस छीन ले गए जीत

मुंबई: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियन्स की हार का सिलसिला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जारी रहा। मुंबई को चेन्नई के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर हार का सामना करना पड़ा। एमएस धोनी इस बार मुंबई की जीत की राह में बाधा बन गए। उन्होंने 13 गेंद में 28 रन की नाबाद पारी खेलकर मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली। अंतिम ओवर में जीत के लिए चेन्नई को 17 रन जीत के लिए बनाने थे लेकिन एमएस धोनी ने अंतिम 4 गेंद पर 16 रन जड़कर चेन्नई को जीत दिला दी। 

प्लेऑफ के रास्ते मुंबई के लिए हुए तकरीबन बंद
लगातार सातवीं हार के बाद मुंबई इंडियन्स की सैद्धान्तिक रूप से प्लेऑफ दौर में पहुंचने की संभावना भी धूमिल हो गई हैं। ऐसे में मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने सीएसके के खिलाफ हार के बाद कहा, मैच के आखिरी पलों में हमने जीत के लिए कड़ी मशक्कत की। अच्छी बल्लेबाजी नहीं करने के बाद भी हम मैच में बने हुए थे, मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने हमें पूरे समय मुकाबले में बनाए रखा। लेकिन अंत में हम सभी जानते हैं एमएस धोनी धैर्य के साथ क्या कर सकते हैं और उन्होंने अपनी टीम को जीत दिला दी।'

जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने का होता है खामियाजा
टीम के टॉप ऑर्डर के लगातार नाकाम होने के बारे में रोहित ने कहा, उनकी ओर उंगली उठाना थोड़ा मुश्किल काम है लेकिन आप जल्दी-जल्दी दो तीन विकेट गंवा देते हैं तो थोड़ी मुश्किल हो जाती है। लेकिन हम लगातार इस तरह के उतार चढ़ाव भरे मैच खेल रहे हैं। लेकिन आज भी अंत में सम्मानजनक लक्ष्य खड़ा करने में सफल रहे जहां हम उनके ऊपर थोड़ा दबाव डाल सकते थे। 

आखिरी ओवर तक बनाए रखा दबाव लेकिन धोनी ले गए जीत 
रोहित ने आगे कहा, हमने आखिरी ओवर तक उनके ऊपर दबाव बनाए रखा लेकिन अंत में एमएस और प्रिटोरियस दोनों ने बहुत धैर्य के साथ बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। अंत में रोहित ने कहा, हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा। कोई भी टीम हमारे सामने क्यों ना हो हमें लक्ष्य का बचाव करना होगा।  पिच पर टिप्पणी करते हुए हिटमैन ने कहा, पिच बेहद अच्छी थी, हम इस पर और रन बना सकते थे लेकिन शुरुआत में हमने जल्दी जल्दी विकेट गंवाए ऐसा होने पर खुलकर खेलपाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।