लाइव टीवी

IPL 2021, MI vs SRH, Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें हैदराबाद-मुंबई की भिड़ंत

Updated Apr 17, 2021 | 07:00 IST

IPL 2021 Match 9, MI vs SRH, Live streaming timing, TV Telecast: आईपीएल 2021 का 9वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये मैच।

Loading ...
डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 लाइव स्‍ट्रीमिंग- 9वां मैच मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है
  • मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में केकेआर को 10 रन से मात दी थी

चेन्‍नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का 9वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें मौजूदा सीजन में दो-दो मैच खेल चुकी हैं। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को पहले मैच में आरसीबी से शिकस्‍त मिली थी, जिसके बाद रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम ने जोरदार वापसी की और कोलकाता नाइटराइडर्स को 10 रन से मात दी।

वहीं डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है। हैदराबाद को अपने पहले मैच में केकेआर से 10 रन और फिर आरसीबी से करीबी मुकाबले में 6 रन की शिकस्‍त मिली थी। डेविड वॉर्नर की टीम में पावर हिटर की कमी है और वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी सर्वश्रेष्‍ठ एकादश के साथ मैदान संभालने की कोशिश करेगी। उधर, मुंबई इंडियंस के पास धाकड़ खिलाड़‍ियों की फौज है, लेकिन कई खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर लीग में अपना दम दिखाना चाहेगी। 

 चूकि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के सभी मैच बंद दरवाजें के पीछे खेले जा रहे हैं तो फैंस के पास इनसे लाइव जुड़ने के कई माध्‍यम मौजूद है, जिसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी। चलिए आपको बताते हैं कि मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं?

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 9वां मैच| When will ninth match of IPL 2021 be played?

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का 9वां मैच 17 अप्रैल (शनिवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा मुंबई-हैदराबाद आईपीएल 2021 का 9वां मैच| MI vs SRH IPL 2021 Match 9 timing?

आईपीएल 2021 के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा मुंबई-हैदराबाद मुकाबला। MI vs SRH match venue

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं मुंबई-हैदराबाद आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of MI vs SRH

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के सातवें मैच को आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of MI vs SRH 2021 match?

आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।