लाइव टीवी

PK vs CSK, IPL 2021, Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब-चेन्‍नई की भिड़ंत

Updated Apr 16, 2021 | 07:50 IST

IPL 2021, Match 8, PK vs CSK, Live streaming timing, TV Telecast: आईपीएल 2021 का आठवां मैच पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंगस के बीच खेला जाएगा। जानें कब और कहां देख सकते हैं ये मैच।

Loading ...
एमएस धोनी और केएल राहुल
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 लाइव स्‍ट्रीमिंग- आठवां मैच पंजाब किंग्‍स बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स
  • पंजाब किंग्‍स ने अपने पहले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात दी थी
  • पंजाब किंग्‍स के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का आठवां मैच पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा। पंजाब की कमान केएल राहुल के हाथों में है जबकि चेन्‍नई सुपरकिंगस का नेतृत्‍व एमएस धोनी करेंगे। दोनों ही टीमों का यह दूसरा मैच होगा। पंजाब किंग्‍स ने अपने पहले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 4 रन से मात दी थी। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 7 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम लुंगी एनगिडी के आने से मजबूत होगी जबकि पंजाब का बल्‍लेबाजी क्रम बेहद तगड़ा है। दोनों ही टीमों में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल  के मैच का मजा फैंस स्‍टेडियम में नहीं उठा पा रहे हैं। फैंस के पास इनसे लाइव जुड़ने के कई माध्‍यम मौजूद है, जिसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी। चलिए आपको बताते हैं कि पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं?

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का आठवां मैच| When will eighth match of IPL 2021 be played?

पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का आठवां मैच 16 अप्रैल (शुक्रवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा पंजाब-चेन्‍नई आईपीएल 2021 का आठवां मैच| PBKS vs CSK IPL 2021 Match 8 timing?

आईपीएल 2021 के आठवें मैच में पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का आमना-सामना होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। 7 बजे टॉस होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा पंजाब-चेन्‍नई मुकाबला। PBKS vs CSK match venue

पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं पंजाब-चेन्‍नई आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of PBKS vs CSK

पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 के आठवें मैच को आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of PBKS vs CSK 2021 match?

आईपीएल 2021 के सातवें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।