लाइव टीवी

IPL 2021, RR vs DC, Live Streaming: कब और कहां देखें राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की भिड़ंत

Updated Apr 15, 2021 | 07:00 IST

IPL 2021 Match 7, RR vs DC, Live streaming timing, TV telecast: आईपीएल 2021 का सातवां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाना है। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये मैच।

Loading ...
दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 लाइव स्‍ट्रीमिंग- सातवां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को सात विकेट से मात दी
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स को पंजाब किंग्‍स के हाथों करीबी मैच में 4 रन की शिकस्‍त मिली

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का सातवां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के दो दमदार विकेटकीपरों रिषभ पंत और संजू सैमसन के बीच जंग होगी। राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का यह दूसरा मुकाबला होगा। युवा रिषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को सात विकेट से मात दी थी। वहीं संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स को सांस थाम देने वाले मैच में पंजाब किंग्‍स के हाथों 10 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच से पहले जोरदार झटका लगा है कि उसके प्रमुख ऑलराउंडर बने स्‍टोक्‍स हाथ में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि उनकी भरपाई कौन कर पाएगा। बहरहाल, दोनों ही टीमों में कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख पलटना जानते हैं। चूकि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के सभी मैच बंद दरवाजें के पीछे खेले जा रहे हैं तो फैंस के पास इनसे लाइव जुड़ने के कई माध्‍यम मौजूद है, जिसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी।

चलिए आपको बताते हैं कि राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं?

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का सातवां मैच| When will seventh match of IPL 2021 be played?

राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का सातवां मैच 15 अप्रैल (गुरुवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा राजस्‍थान-दिल्‍ली आईपीएल 2021 का सातवां मैच| RR vs DC IPL 2021 Match 7 timing?

आईपीएल 2021 के सातवें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का आमना-सामना होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। 7 बजे टॉस होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा राजस्‍थान-दिल्‍ली मुकाबला। RR vs DC match venue

राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं राजस्‍थान-दिल्‍ली आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of RR vs DC

राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2021 के सातवें मैच को आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of RR vs DC 2021 match?

आईपीएल 2021 के सातवें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।