लाइव टीवी

नहीं है कोई बहाना, ऐसी शर्मनाक शिकस्त मिली कि डेविड वॉर्नर बोले- 'इसे पचा पाना है मुश्किल'

Updated Apr 15, 2021 | 06:30 IST

David Warner, SRHvRCB: आईपीएल 2021 में आए दिन लगातार रोमांचक मुकाबले हो रहे हैं। बुधवार रात भी ऐसा ही एक करीबी मैच हुआ जिसमें बैंगलोर ने हैदराबाद को अंतिम गेंद पर मात दी। हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने क्या कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली और डेविड वॉर्नर (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रन से हराया
  • रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर जीती हैदराबाद की टीम
  • मैच के बाद निराश कप्तान डेविड वॉर्नर ने बोल डाली बड़ी बात

चेन्नईः इस आईपीएल सीजन में आए दिन ऐसे मुकाबले हो रहे हैं जो धड़कनें बढ़ाने वाले हैं। लगातार दूसरे दिन एक करीबी मैच हुआ जहां अंतिम गेंद या अंतिम ओवर में हार-जीत का फैसला हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आसान जीत की ओर बढ़ने के बाद छह रन से पराजय का सामना करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल है।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि आरसीबी के लिये ग्लेन मैक्सवेल ने उम्दा बल्लेबाजी की। हम कोई साझेदारी नहीं बना सके।’’ उन्होंने अपने बल्लेबाजों पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘‘मैं बहुत निराश हूं कि बायें हाथ के स्पिनरों के खिलाफ बल्ला सीधा रखकर शॉट नहीं खेले।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘हमें यहां तीन मैच और खेलने हैं और विकेट आगे अच्छी होने की उम्मीद है। हम पावरप्ले में विकेट लेने और बड़ी साझेदारी बनाने की कोशिश करेंगे।’’ इस मैच में डेविड वॉर्नर ने 54 रनों की पारी खेली।

वॉर्नर ने 37 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली और इसके साथ ही टी20 क्रिकेट इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। वो इस रिकॉर्ड के मामले में अब महेंद्र सिंह धोनी (834 रन) से आगे निकल गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।