लाइव टीवी

MI, IPL 2022: मुंबई इंडियंस को क्या हो गया है, जहीर खान ने टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

Updated Apr 01, 2022 | 19:33 IST

Mumbai Indians in IPL 2022, Zaheer Khan opens up on current performance on MI: आईपीएल 2022 में बेहद खराब शुरुआत करने वाली सबसे सफल आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने इस पर बयान दिया है।

Loading ...
मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने की है बेहद खराब शुरुआत
  • शुरुआत में लगातार मिली हार पर क्रिकेट निदेशक जहीर खान का बयान
  • जहीर खान ने फैंस को हौसला दिया, जल्द लय में लौटेगी मुंबई की टीम

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि पांच बार की चैम्पियन टीम धीमी शुरूआत करती है लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसे लंबे टूर्नामेंट में टीम का माहौल उत्साहपूर्ण बनाये रखना महत्वपूर्ण है। बीते समय की तरह इस बार भी ऐसा ही रहा और मुंबई इंडियंस की सत्र की शुरूआत निराशाजनक रही, उसे 27 मार्च को अपने शुरूआती मैच में दिल्ली कैपिटल्स से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

जहीर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले कहा, ‘‘हम किन खिलाड़ियों को ले सकते हैं, इन विकल्पों के बारे में काफी रचनात्मक बातें होती रही। पहला मैच हमेशा ही पेचीदा होता है और हम टूर्नामेंट के पहले मैच में कैसा करते रहे हैं, इससे आप वाकिफ ही हो। इसलिये आमतौर पर हम धीमी शुरूआत ही करते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह लंबा टूर्नामेंट है इसलिये आपको टीम के माहौल उत्साहपूर्ण बनाये रखना होगा। अभी तो यह जल्दबाजी होगी, मैं कहूंगा कि बहुत जल्दबाजी है इसलिये पूरा दल इसे ऐसे ही देख रहा होगा। टीम में हर खिलाड़ी का उत्साह और तैयारी बहुत ही शानदार है। हम पहली जीत की तलाश में हैं।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।