लाइव टीवी

सूर्यकुमार और आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन की चोट पर आया ताजा अपडेट

Updated Apr 01, 2022 | 20:04 IST

Mumbai Indians squad fitness update: आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस इस समय कई चीजों को लेकर संघर्ष कर रही है। खराब शुरुआत के अलावा सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की फिटनेस को लेकर भी चिंता थी। इस पर अब ताजा अपडेट आ गया है।

Loading ...
Mumbai Indians, IPL 2022: Ishan Kishan and Suryakumar Yadav fitness update (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022: मुंबई इंडियंस को लेकर ताजा खबर
  • क्या चोटिल हैं टीम के दो स्टार खिलाड़ी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव?
  • सामने आई ईशान किशन और सूर्यकुमार की फिटनेस पर ताजा जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) के लिए शुरुआत बहुत खराब रही है। उनको सीजन के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने करारी शिकस्त दी। वैसे मुंबई इंडियंस के साथ पहले भी कई आईपीएल सीजन में ऐसा हो चुका है जब उनकी शुरुआत खराब रही और बाद में उन्होंने वापसी करके खिताब भी जीता। ऐसे में टीम के लिए चिंता का विषय सिर्फ इतना है कि उनके स्टार खिलाड़ी फिट रहें। ऐसे ही दो बड़े खिलाड़ियों- ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की चोट को लेकर ताजा अपडेट आया है। 

मुंबई इंडियंस टीम के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की फिटनेस को लेकर ताजा जानकारी दी है। जहीर खान ने पुष्टि की कि उनके शीर्ष बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ऊंगली में चोट से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिये टीम में चयन के लिये उपलब्ध होंगे।

सूर्यकुमार को लेकर जहीर ने कहा, "जैसा कि मैंने पहले कहा कि वह अभ्यास कर रहा है और हम इसका इंतजार कर रहे थे और वह अगले मैच के लिये उपलब्ध होगा।" फरवरी में कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में क्षेत्ररक्षण करते हुए उनकी ऊंगली में ‘हेयरलाइन’ फ्रेक्चर हो गया था और वह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में इससे उबर रहे थे जिससे वह मुंबई इंडियंस के पहले मैच में नहीं खेल सके थे।

हालांकि मुंबई इंडियंस के पहले मैच में ईशान किशन के पैर के अंगूठे में शार्दुल ठाकुर की यार्कर लग गयी थी और उनकी जगह आर्यन जुयाल ने विकेटकीपिंग की थी। लेकिन जहीर ने कहा है कि ईशान किशन अगले मैच के लिये फिट हैं। उन्होंने कहा, "वो (किशन) पूरी तरह से ठीक है। वो नियमित अभ्यास कर रहा है और हमें अगले मैच से पहले काफी समय भी मिल गया जिससे उसे मदद मिली।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।