लाइव टीवी

कौन है ईशा नेगी? रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड के बारे में आप यहां जानिए सबकुछ

Updated Jun 07, 2021 | 01:13 IST |

Isha Negi: रिषभ पंत ने 2018-19 के सफल ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बाद पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का दुनिया से परिचय कराया था। पंत ने 2020 में नए साल की शाम नेगी के साथ मनाई और फोटो शेयर किए थे।

Loading ...
1/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत भले ही राष्‍ट्रीय जिम्‍मेदारी निभाने में व्‍यस्‍त हो, लेकिन उन्‍हें पता है कि मैदान के बाहर अपने फैंस का ध्‍यान किस तरह आकर्षित करना है। 

2/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

पंत ने कुछ समय पहले ही अपनी लेडी लव ईशा नेगी के साथ फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई थी। पंत ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा था, 'मैं बस तुम्‍हें खुश रखना चाहता हूं क्‍योंकि तुम ही वो कारण हो, जिससे मैं खुश हूं।'

3/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने प्‍लेटफॉर्म पर पंत की स्‍पेशल वन का पता किया, लेकिन लड़की के बारे में जानने की लोगों की दिलचस्‍पी पर विराम नहीं लगा। लोग जानने को उत्‍सुक हैं कि आखिर ईशा नेगी कौन है और क्‍या करती हैं। आज हम आपको यह बताएंगे।

5/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा के बारे में कहा जाता है कि वह जीसस एंड मैरी कॉलेज की एल्‍युमिनाई हैं और एमिटी यूनिवर्सिटी में भी पढ़ चुकी हैं। ईशा की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल से समझा जा सकता है कि उनकी दिलचस्‍पी साहित्‍य और फिलॉसफी (दर्शनशास्‍त्र) में है।

6/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा नेगी और रिषभ पंत को एकसाथ डेटिंग करते हुए लगभग तीन साल होने को आए हैं।

7/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा नेगी के फोटोज और वीडियो रिषभ पंत के हिट और फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

8/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा नेगी अपने ग्‍लैमरस लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं।

9/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा नेगी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत जल्‍द वायरल हो जाते हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।