लाइव टीवी

शादीशुदा गर्भवती महिला की गला घोंट कर हत्या, पति गोल गप्पे लेकर लौटा तो सामने आई वारदात

Updated May 07, 2022 | 18:34 IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां एक शादीशुदा गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई, घटना के बाद से इलाके में सनसनी है।

Loading ...
जिस महिला की हत्या हुई है उसका नाम संतोषी देवी है और उम्र अभी 20 साल थी (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के अहम शहर गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक गर्भवती महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि हत्यारे ने तार से बेरहमी के साथ महिला का गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई, कहा जा रहा है हत्यारे ने मर्डर करने के बाद लूट की घटना को भी अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या हुई है उसका नाम संतोषी देवी है और उम्र अभी 20 साल थी, हाल ही में उसकी शादी संतोष कुमार के साथ हुई थी और मृतका प्रेग्नेंट भी थी। हत्या से पहले बताया जा रहा है कि घर में मौजूद उसकी सास को बालकनी में बंद कर कर दिया था। 

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑनर किलिंग का मामला; भाई ने काट दिया प्रेग्नेंट बहन का सिर, प्रदर्शन भी किया

सनसनीखेज वारदात के बाद गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया शाम को महिला का पति नौकरी से वापस अपने घर लौट तो वारदात का पता चला, पति संतोष अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के लिए गोल-गप्पे लेकर आया था, लेकिन घर पहुंचने पर ये वीभत्स वारदात सामने आई जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

आरोपियों ने महिला की सास को बालकनी में बंद कर दिया!

वारदात को अंजाम देते समय आरोपियों ने महिला की सास को बालकनी में बंद कर दिया था, बुजुर्ग महिला पुलिस को बताया कि कुछ लोग उनके घर में पानी लेने के बहाने से घुसे घर में घुसते ही बदमाशों ने उनको धक्का दे दिया और घर की बालकनी में बंद कर दिया और उसके बाद उनको अपनी बहू के चीखने की आवाज सुनाई देने लगी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से कुछ सामान लेकर भागे हैं ऐसा कहा जा रहा है क्योंकि घर में सामान अस्त व्यस्त पड़ा है,  पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।