लाइव टीवी

Salman Khan: सलमान खान धमकी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नवी मुंबई से की गिरफ्तारी

Updated Jun 06, 2022 | 13:16 IST

Salman Khan: तीनों आरोपियों रजत जाट, सुमित बिठोडी और अमित छोटा ने चिट्ठी लिखकर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी थी और कहा था कि सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा।

Loading ...
सलमान खान धमकी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार।
मुख्य बातें
  • सलमान खान धमकी मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नवी मुंबई से की गिरफ्तारी
  • सलमान खान के घर पर मौजूद है मुंबई पुलिस

Salman Khan: सलमान खान धमकी मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को नवी मुंबई से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी नवी मुंबई के वाशी में रहते थे। तीनों आरोपियों रजत जाट, सुमित बिठोडी और अमित छोटा ने चिट्ठी लिखकर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी थी और कहा था कि सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा। दिल्ली पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इससे पहले धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद खान परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नवी मुंबई से की आरोपियों की गिरफ्तारी

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराया मामला

फिलहाल मुंबई पुलिस सलमान खान के घर पर मौजूद है। महाराष्ट्र के गृह विभाग ने सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस के मुताबिक सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी एक बेंच पर मिली, जहां वह रोजाना सुबह जॉगिंग के बाद बैठते हैं। उन्हें ये चिट्ठी सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच अपने और सलमान के नाम से मिली।

लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है दिल्ली पुलिस

मुंबई पुलिस ने कहा कि बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और आगे की जांच की जा रही है। इस बीच खबर है कि सलमान खान धमकी मामले में दिल्ली पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है। 

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन सम्राट पृथ्वीराज के कलेक्शन में आया थोड़ा सुधार, जानिए कितनी हुई कमाई