लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala के 5 शूटर्स की हुई पहचान, Times Now Navbharat के पास है पूरी लिस्ट

Updated Jun 06, 2022 | 11:17 IST

Sidhu Moose Wala Murder Case Update News: सिद्धू मूसेवाला के पांच शूटर्स की पुलिस ने पहचान कर ली है। Shooter के नाम Times Now Navbharat के पास हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सूत्रों के हवाले से खबर, सिद्धू मूसेवाला के 5 शूटर्स की हुई पहचान
  • एक दर्जन टीमें पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कर रही हैं रेड
  • हत्यारों ने कई दिन तक की थी रेकी

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस ने 5 शूटर्स की पहचान की है जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की 10 से ज्यादा टीमें जुटी हुई हैं। टीमें लगातार पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में रेड कर रही है। क्योंकि मूसेवाला हत्याकांड में  हरियाणा और पंजाब के अपराधियों के शामिल होने का शक है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने कई दिन तक मूसेवाला की रेकी की थी...और उनकी मूवमेंट भी मूसेवाला के घर के पास CCTV में दिखी है।

लॉरेंस ने दी थी पुलिस को सूचना

 इससे पहले मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान में स्थित हथियार आपूर्तिकर्ताओं के ठिकाने और नामों के बारे में बताया था। पुलिस को संदेह है कि ये आपूर्तिकर्ता वे हो सकते हैं, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे की मदद की - एक का नेतृत्व फरीदकोट निवासी रंजीत कर रहा है, दूसरा हरियाणा-राजस्थान सीमा निवासी विजय और एक अन्य राका है।

Moose Wala Murder case: फतेहाबाद में दबिश देकर पंजाब पुलिस ने 1 शख्स को लिया हिरासत में, यहीं निशान छोड़ गए थे कातिल!

सीबीआई जांच की मांग

मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और अपने बेटे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की। 15 से 20 मिनट तक चली इस बैठक में पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मूसेवाला के घर शोक जताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर मौजूद रहीं। बैठक चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। एक दिन पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने शाह को पत्र लिखकर उनके बेटे की हत्या की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की थी।

Sidhu Moose wala जिसे मानते थे अपना आदर्श, उन्हीं की तरह खुद की भी हुई मौत