लाइव टीवी

युवक मर्डर कर सिगरेट सुलगाते रहे हत्यारे, पुलिस के सामने लोगों से बोले - यूट्यूब पर आनी चाहिए वीडियो

Updated Feb 07, 2021 | 10:09 IST

मामला यूपी के बिजनौर से है जहां 27 वर्षीय रचित जाट बाजार में खरीदारी करने गया था। इसी दौरान पहुंचे तीन युवकों पुरानी रंजिश को लेकर रचित के साथ बहस की और उसके तुरंत बाद ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसा दी।

Loading ...
युवक का मर्डर कर बोले हत्यारे- यूट्यूब पर आनी चाहिए वीडियो
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या
  • युवक की हत्या करने के बाद आराम से बैठक पुलिस का इंतजार करते रहे आरोपी
  • बिजनौर जिले के हल्दौर के कस्बा झालू में सरे बाजार में दिया मर्डर की वारदात को अंजाम

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बदमाशों का बेखौफ वीडियो सामने आया है। हल्दौर के कस्बा झालू में चार युवकों ने सरे बाजार एक युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस दौरान युवकों ने 12 राउंड फायरिंग की। युवक की हत्या करने के बाद चारों आरोपी भागने की बजाय पुलिस का इंतजार करने लगे और दुकान के बाहर बैठकर सिगरेट सुलगाते रहे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। बदमाश इतने बेखौफ थे कि हत्या करने के बाद वह फायरिग कर तमंचे लहराते हुए गवाही देने वालों को जान से मारने की धमकी देते रहे।

चारों आरोपी गिरफ्तार
मौके पर पहुंची पुलिस चारों को गिरफ्तार कर बाइक पर भी ही थाने ले गई और फिर लॉक अप में डाल दिया। आरोपियों की पहचान शारिक, सहजन, आसिफ आब्दी, शादाब, शहवर के रूप में हुई है। मृतक युवक का नाम रचित जाट बताया जा रहा है। आरोपी किसी पुरानी रंजिश के चलते बाजार में आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद रचित एक दुकान में जान बचाने घुसा तो आरोपियों ने दुकान में घुसकर ही उसे गोलियों से भून दिया।

बैखौफ होकर बोले- यूट्यूब में आनी चाहिए वीडियो
इस बीच घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि पुलिस सभी आरोपियों को बाइक में ले जा रही है। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक हमलावर बैखोफ होकर लोगों से कहता है कि उसकी वीडियो यूट्यूब में जरूर आनी चाहिए। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहते थे। 

बिजनौर के एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के मुताबिक चारों आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।  उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से तमंचे भी बरामद हुए हैं। घटना में पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। एक आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। पुलिस हिरासत में आरोपियों के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी।