लाइव टीवी

बिहार के मोतीहारी में 'हाथरस कांड', नाबालिग से रेप फिर केरोसिन और नमक डालकर जलाया शव

Updated Feb 07, 2021 | 09:49 IST

Rape with Minor in Bihar: बिहार के मोतिहारी में एक नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत के बाद उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है आरोपियों ने उसके शव को भी जला दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • मोतिहारी में नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया
  • उसकी शव को केरोसिन और नमक डालकर जला दिया
  • आरोपी और पुलिस के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आने की बात कही जा रही है

नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत का सिलसिला रूक नहीं रहा है कभी कहीं तो कभी कहीं से ऐसी घटनाएं सामने आती ही रहती हैं, अब बिहार से ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक बच्ची जो कि नाबालिग है उसके साथ ना सिर्फ हैवानियत की गई बल्कि उसकी डेड बॉडी को भी आरोपियों ने जला दिया। बिहार के मोतीहारी का ये घटना है जहां नाबालिग लड़की का रेप किया गया।

आरोप है कि इस घटना के बाद भी आरोपियों की हैवानियत कम नहीं हुई और उन्होंने बच्ची का शव केरोसिन व नमक डालकर जला दिया, ये मामला सामने आने के बाद लोगों में इस घटना को लेकर बेहद आक्रोश है।

मृतका व उसके परिजन नेपाल के निवासी थे और वो अपनी बच्ची के साथ हुई इस दर्दनाक घटना की शिकायत को लेकर दर-दर भटकते रहे लेकिन कुछ नहीं हुआ अब जाकर प्रशासन  ने सुध ली है वहीं इस घटना को आरजेडी ने बिहार का 'हाथरस कांड' बताया है, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा- Audio में सुनिए पुलिस अधिकारी कैसे अपराधियों को लाश जलाने की तरकीबें सुझा रहे है-

जब पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करानी चाही तो स्थानीय पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और रिपोर्ट लिखने में आनाकानी करते रहे वहीं इस दौरान पीड़ित पिता की अपील का एक वीडियो वायरल हुआ जिसको संज्ञान में लेते हुए मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा ने थानाध्यक्ष को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया और केस की जांच शुरू करवा दी है।

नाबालिग बच्ची से दरिंदगी, हत्या और शव जलाने का मामला करीब 15 दिन पहले का बताया जा रहा है  पीड़ित परिवार के मुताबिक, 21 जनवरी को जब बच्ची घर में अकेली थी तभी उसके साथ दरिंदगी हुई। इस मसले पर विपक्षी दल ने कहा है कि ये घटना हाथरस कांड जैसी है सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में फेल हो चुकी है।