लाइव टीवी

Uttar Pradesh: अमेठी में बच्ची की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो, केस दर्ज

Updated Dec 29, 2021 | 16:24 IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक बच्ची की पिटाई कर रहे हैं। पुलिस ने 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Loading ...
अमेठी का है वीडियो

उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में एक लड़की की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और मामले का संज्ञान लिया। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना अमेठी के रायपुर फुलवारी गांव की है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी सूरज सोनी के दो मोबाइल फोन चोरी हो गए। सीसीटीवी फुटेज में लड़की (जिसे बाद में पीटा गया) को फोन चुराते हुए पकड़ा गया। हालांकि, मामले की सूचना पुलिस को देने के बजाय, सोनी और एक दोस्त ने लड़की को पकड़ लिया और उसे सोनी के घर ले गए। वहां उन्होंने उसकी पिटाई की और उसके बाल खींचे। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक डंडा लिए हुए है और लड़की को जमीन पर लेटने के लिए कह रहा है। जैसे ही वह लेटती है, तो एक युवक उसके पैरों पर लाठी से वार करता है।

वीडियो में एक अन्य युवक और कुछ महिलाओं को भी देखा जा सकता है। अमेठी के डीएसपी अर्पित कपूर ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे संज्ञान में एक वीडियो आया है जिसमें अमेठी शहर के निवासी सूरज सोनी शिवम उर्फ शकल और कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की को पीटते हुए देखा गया, जिनकी पहचान वैरिफाई की जा रही है। तुरंत, हमने लड़की और उसके पिता से संपर्क किया। अमेठी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Pakistan:शर्मनाक! पाकिस्तान में दुकान में चोरी के आरोप में 4 महिलाओं की निर्वस्त्र कर पिटाई

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अमेठी में दलित बच्ची को निर्ममता से पीटने वाली ये घटना निंदनीय है। योगी आदित्यनाथ जी आपके राज में हर रोज दलितों के खिलाफ औसतन 34 अपराध की घटनाएं होती हैं, और 135 महिलाओं के खिलाफ, फिर भी आपकी कानून व्यवस्था सो रही है। अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करके आपको जगाने का काम करेगी।

Delhi: महिला की बेरहमी से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस कर रही जांच