लाइव टीवी

रेप-हत्या के मामले में मिली उम्र कैद की सजा, दोषी ने जज पर फेंकी चप्पल, 5 साल की बच्ची को बनाया था शिकार

Updated Dec 30, 2021 | 15:43 IST

Surat News: गुजरात के सूरत में रेप और हत्या के मामले के दोषी ने उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद जज पर अपनी चप्पल फेंक दी। इस शख्स ने 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया था और फिर उसकी हत्या कर दी थी।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

बलात्कार-हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा मिलने से निराश होकर 27 साल के एक दोषी ने गुजरात के सूरत में जज पर अपनी चप्पल फेंक दी। दोषी सुजीत साकेत को 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के लिए उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। सुजीत ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म किया था और फिर उसकी हत्या कर दी थी।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, पीड़िता एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी। अदालत ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपए का मुआवजा देने का भी आदेश दिया है। 
दोषी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उस पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत मुकदमा चलाया जा रहा था।

घटना के वक्त कोर्ट में मौजूद वकील विनय शर्मा के मुताबिक सजा सुनाए जाने के बाद दोषी ने जज पर अपनी चप्पल फेंकी। शर्मा ने कहा कि दोषी सजा से परेशान था और दावा कर रहा था कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। अदालत ने अभियोजन पक्ष द्वारा परीक्षित 29 गवाहों के बयानों को ध्यान में रखा।