लाइव टीवी

Facebook फॉलोवर्स की चाहत में नीचता पर उतरा पति, पत्नी की नहाते हुए वीडियो बनाया और फिर कर दिया वायरल

Updated Sep 03, 2022 | 10:24 IST

Firozabad Crime News: सोशल मीडिया के एडिक्ट एक एक शख्स ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी का नहाते हुए वीडियो शेयर कर दिया। इसके बाद पत्नी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Loading ...
फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक में शख्स ने पत्नी के नहाने का वीडियो किया वायरल (प्रतीकात्मक फोटो- आईस्टॉक)
मुख्य बातें
  • फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक में शख्स ने पत्नी के नहाने का वीडियो किया वायरल
  • फेसबुक पर वीडियो वायरल हुआ तो पत्नी ने कर दिया आरोपी के खिलाफ केस
  • पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

Firozabad News: एक कलयुगी शख्स को सोशल मीडिया की ऐसी लत लगी कि वह नीचता पर उतर आया और ऐसी हरकत कर दी कि जिसे सुनकर हर कोई सन्न है। मामला यूपी के फिरोजाबाद का है जहां एक युवक ने फेसबुक पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। युवक ने पहले पत्नी का नहाने वाला वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

नहाने के दौरान रिकॉर्ड किया वीडियो

खबर के मुताबिक, 26 साल की महिला ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें अपने 28 साल के पति संदीप को आरोपी बनाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रहता है तथा सर्कस में काम करता है। शिकायत के मुताबिक, कुछ दिन पहले जब वह अपनी मां के घर आई थी तो पति का वीडियो कॉल आया। इस दौरान महिला बाथरूम में फोन रखकर बात करने लगी दूसरी तरफ पति ने वीडियो कॉल के दौरान उसका नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

Gurugram Crime News: 21 साल की लड़की का नहाते समय बनाया VIDEO, फिर की छेड़खानी; दो लोग गिरफ्तार

फेसबुक पर किया अपलोड

इसके बाद आरोपी संदीप ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जैसे ही वीडियो अपलोड किया तो यह वायरल हो गया है संदीप की पत्नी के पास रिश्तेदारों के कॉल आने लगे। इसके बाद जब संदीप की पत्नी ने वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत पति को कॉल कर वीडियो हटाने को कहा तो वह नहीं माना। इसके बाद पत्नी पुलिस थाने गई और मामला दर् करा जाने के बाद पुलिस ने फेसबुक अखाउंट डिलीट करवा दिया।

पति को जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहती है महिला

महिला ने अपने पति के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के की मांग की है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने का आग्रह किया है।  शिकायत के आधार पर यूपी के जसराना पुलिस स्टेशन में आईटी एक्ट(संशोधन) 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई थी। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा भी किया जा रहा है।

नहाते समय चोरी से ली महिला की फोटो, वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल, पुलिस के हत्‍थे चढ़ा आरोपी