लाइव टीवी

West Bengal: नाबालिग के साथ रेप के बाद गुप्तांगों पर किया लाठी से वार, चचेरी बहन के प्रेमी ने ही की हैवानियत

Updated Mar 28, 2022 | 12:18 IST

एक जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब पीड़िता मिली तो उसका काफी खून बह रहा था और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दुखद घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता के चचेरे भाई के प्रेमी को हावड़ा के दोमजुर जिले से गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
नाबालिग के साथ रेप के बाद गुप्तांगों पर किया लाठी से वार
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल में रेप के बाद आरोपी ने की हैवानियत
  • नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी ने गुप्तांग में किया लाठी से प्रहार
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार, धोखे से बुलाया था पीड़िता को

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। हैवानियत भरी घटना में 11 वर्षीय लड़की के साथ उसके ही चचेरी बहन के प्रेमी ने कथित तौर पर बलात्कार किया गया और फिर मारपीट भी की। पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की की हालत गंभीर है और वह कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस ने बताया कि जिले के बशीरहाट अनुमंडल में एक मछली पालन के केंद्र के पास से ग्रामीणों ने लड़की को रेस्क्यू किया।

पीड़िता के साथ की निर्ममता

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा, जब उसकी जांच की गई, तो डॉक्टरों ने पाया कि आरोपी ने 'न केवल उसके साथ बलात्कार किया था, बल्कि उसके गुप्तांगों में डंडा भी डाला है।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद लड़की को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच डॉक्टरों की एक टीम उसका इलाज कर रही है। दुखद घटना सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की कजन के प्रेमी को हावड़ा के दोमजुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी कहा कि 22 वर्षीय शख्स पर यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Rajasthan:10वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोपी कांग्रेस MLA का बेटा अभी भी फरार, FIR के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

आरोपी ने धोखे से बुलाया

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को बशीरहाट की एक अदालत ने आरोपी को छह दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका को एक नया फोन और पैसे देने का वादा किया था लेकिन इसके लिए शर्त रखी थी इसके लिए उसे अपनी छोटी बहन यानि पीड़िता को रात के लिए उसके पास छोड़ना होगा। एक अधिकारी के मुताबिक, जब लड़की घर नहीं आई तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने लड़की को मरा हुआ समझ लिया था; इसलिए उसने उसे मत्स्य पालन केंद्र के पीछे छोड़ दिया।

Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर