लाइव टीवी

Sex Racket:दिल्ली पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया 

अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Mar 28, 2022 | 17:43 IST

Delhi Police  busted sex racket: दिल्ली पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।   

Loading ...
दिल्ली मे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

high profile sex racket: दिल्ली पुलिस ने एक सूचना के आधार पर इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें पता चला कि इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट एयरोसिटी के आसपास होटल में कुछ लोग काफी समय से सेक्स रैकेट का धंधा कर रहे है। जिसमें बाहर से लड़कियों को सप्लाई किया जा रहा है। 

जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंदा करने वालों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और पुलिस की टीम ने सबसे पहले एक ब्रोकर से संपर्क किया और यंहा के एक होटल में कमरा बुक किया। जिसके बाद वह ब्रोकर एक लड़की को लेकर होटल पहुंच गया लड़की को होटल के पोर्च में ड्रॉप कर दिया गया और एक दूसरा ब्रोकर पैसे लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। 

लेकिन पुलिस की टीम ने पूरी तैयारी कर रखी थी पुलिस के डेकोए कस्टमर पहले से ही कमरे में मौजूद था। और  जैसे ही लड़की कमरे में पहुंची। पुलिस ने छापेमारी कर लड़की और उसके साथ ही ब्रोकर नवीन को गिरफ्तार कर लिया। नवीन से पूछताछ में पता चला कि वो मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाला है और राजधानी में जिस्मफरोशी के धन्दे में लिप्त है उसका काम लड़कियों की सप्लाई करन था। 

पुलिस पूछताछ में नवीन ने एक दूसरे ब्रोकर रियाज सिद्दकी का नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार कर लिया। बताया ये जा रहा है कि रियाज भी बिहार का रहने वाला है। जांच में यह भी पता चला कि यह पूरा गैंग होटल में रूम बुक करवाता है यह गैंग अपने कस्टमर को व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीरें मुहैया कराता है जिसके बाद लड़कियों को होटल के कमरों तक पहुंचा दिया जाता है पुलिस इस गैंग से जुड़े हुए बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।