लाइव टीवी

सेना का एक जवान ठाणे से गिरफ्तार, फरवरी 2019 में पुर्तगाली महिला से ट्रेन में की थी छेड़छाड़

Updated Mar 03, 2022 | 10:14 IST

सेना के एक जवान को पुर्तगाली महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। फरवरी 2019 में कल्याण और कसारा स्टेशन के बीच गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा छेड़छाड़ करने का आरोप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
छेड़छाड़ के आरोप में सेना का एक जवान गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा के दौरान जवान ने छेड़छाड़ की थी।
  • पुर्तगाली महिला ने भारतीय दूतावास में शिकायत दर्ज कराई थी।
  • सीसीटीवी फुटेज और डिटेल के विश्लेषण पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

ठाणे: रेलवे पुलिस ने तीन साल पहले एक एक्सप्रेस ट्रेन में एक विदेशी नागरिक से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान केरल के रहने वाले सतीश टी के रूप में हुई है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि सतीश को महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कल्याण पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी जवान ने फरवरी 2019 में कल्याण और कसारा स्टेशन के बीच गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रही एक पुर्तगाली महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी।

कल्याण रेलवे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक शार्दुल वाल्मीकि ने कहा कि आरोपी सेना का जवान उसी डिब्बे में यात्रा कर रहा था जिस डिब्बे में पीड़ित था।

घटना के बाद पीड़िता ने भारतीय दूतावास में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में शिकायत को जांच के लिए कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन भेज दिया गया। विदेशी नागरिक द्वारा उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज और डिटेल का विश्लेषण करने के बाद पुलिस ने आरोपी पर ध्यान दिया।

जैसे ही आरोपी को पता चला कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, उसने कल्याण सत्र अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया। हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई और बाद में वह उच्च न्यायालय चले गए। वहां भी उसकी याचिका को  खारिज कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- मेरठ में स्कूली गर्ल को सरेआम छेड़ रहा था, फिर उसने भरे बाजार ऐसे उतारा आशिकी का भूत [Viral Video]