लाइव टीवी

वर्ष 2017 से कर रहा था अपनी बहन के साथ बलात्कार, अब मिलेगी जेल और बेंत से पिटाई की सजा

Updated Mar 02, 2022 | 14:42 IST

आदमी कितना गिर सकता है कहना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। एक 19 साल के लड़के ने अपनी ही छोटी बहन का वर्ष 2017 से बलात्कार करता आ रहा है। जल्द उसे जेल की सजा सुनाई जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बहन का रेप

सिंगापुर: एक 19 साल के युवक पर बुधवार (2 मार्च) को अपनी छोटी बहन के साथ बलात्कार का आरोप लगाया गया। उन पर बलात्कार के दो मामले, यौन हमले के दो मामले, बलात्कार के प्रयास के एक मामले और पीड़ित को चोट पहुंचाने के दो आरोप लगाए गए। आरोपी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन का छात्र है। सिंगापुर के कानून के अनुसार आरोपी और पीड़िता की पहचान उजागर करने पर रोक लगाने का आदेश जारी किया गया है।

आठ साल की उम्र से कर रहा था बलात्कार

सीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक जिला अदालत को बताया गया कि यौन उत्पीड़न कथित तौर पर 2017 में शुरू हुआ था, जब पीड़िता आठ साल की थी। उस साल दो बार आरोपी पर अपनी बहन का यौन शोषण करने का शक है। फरवरी 2017 में, उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार करने का भी प्रयास किया। जनवरी 2020 में, जब पीड़िता 11 साल की थी, तब उसने कथित तौर पर दो मौकों पर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता सामाजिक और परिवार विकास मंत्रालय की देखरेख में

उस पर अक्टूबर 2017 में अपनी बहन के चेहरे पर चोट पहुंचाने का भी आरोप है। उसने 2018 में उसके सिर को डंडे से मारा जिससे उसका खून बह गया था। पीड़िता वर्तमान में सामाजिक और परिवार विकास मंत्रालय की देखरेख में है। बुधवार सुबह उनके माता-पिता कोर्ट में थे। 50,000 सिंगापुर डॉलर चुकाने के बाद उसे जमानत दी गई।

हो सकती है 10 साल तक की जेल और बेंत की सजा

बलात्कार के लिए किशोर को आठ से 10 साल की जेल हो सकती है और कम से कम बेंत के 12 स्ट्रोक मारे जाएंगे। यौन हमले के अपराध में समान दंड का प्रावधान है। अगर बलात्कार के प्रयास का दोषी पाया जाता है, तो उसे 10 साल तक की जेल और बेंत की सजा हो सकती है। स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की प्रत्येक गिनती के लिए उसे दो साल तक की जेल हो सकती है,  50,000 सिंगापुर डॉलर तक का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।