लाइव टीवी

Ayodhya Crime News: अयोध्या में प्रेग्नेंट टीचर की चाकू मारकर हत्या, अखिलेश यादव ने यूपी में सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

Updated Jun 02, 2022 | 07:45 IST

Ayodhya Crime News: अयोध्या में बुधवार को एक 31 साल की प्रेग्नेंट टीचर की चाकू मारकर हत्या करने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि पुलिस टीमों का गठन किया गया है और हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
यूपी के अयोध्या में 31 साल की प्रेग्नेंट टीचर की चाकू मारकर हत्या।
मुख्य बातें
  • अयोध्या में प्रेग्नेंट टीचर की चाकू मारकर हत्या
  • घटना के समय घर पर अकेली थी टीचर
  • यूपी में सुरक्षा व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

 Ayodhya Crime News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार दोपहर के समय अज्ञात हमलावरों ने 31 साल की महिला टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़िता की पहचान उमा नाथ वर्मा की पत्नी सुप्रिया वर्मा के रूप में हुई है। अयोध्या के पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बुधवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने एक गर्भवती टीचर की दिनदहाड़े चाकुओं से हत्या कर दी. ये घटना अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र के श्री राम पुरम कॉलोनी में हुई, जब टीचर अपने घर में अकेली थी।

हमलावरों को जल्द पकड़ने का पुलिस ने दिया आश्वासन

साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस टीमों का गठन किया गया है और हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। यूपी के सुल्तानपुर जिले के पठानपुर अतरौली निवासी टीचर सुप्रिया वर्मा यहां अपने पति और सास के साथ रहती थीं। पति उमेश वर्मा भी टीचर हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बुधवार करीब 11 बजे पति उमेश चंद वर्मा अपनी पत्नी को घर में अकेला छोड़कर मां के साथ बैंक गए थे। वहां से लौटने पर जब उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि पत्नी खून से लथपथ थी। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घोषित किया कि सुप्रिया को मृत लाया गया था। सुप्रिया के शरीर पर चाकू के घाव के निशान पाए गए।

Faridabad Crime: शहर में लूटपाट करने वाला बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, आरोपी कर चुका है कई वारदात

सीसीटीवी कैमरों के जरिए हमलावरों की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के जरिए हमलावरों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अयोध्या पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या की एफआईआर दर्ज की है और आगे की जांच जारी है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए एक ट्वीट कर राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि ये घटना तब हुई जब शहर में हर नुक्कड़ पर पुलिस बल तैनात था। साथ ही कहा कि सुरक्षाबलों की मौजूदगी के बावजूद अपराधियों द्वारा इस तरह की हत्याएं प्रशासन के लिए खुली चुनौती हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी शासन में टीचर राज्य सरकार के साथ-साथ अपराधियों के निशाने पर हैं। 

Delhi Crime: व्‍यक्ति को चाकू मारकर की लूट, पुलिस ने पकड़ा तो रह गई हैरान, पहले से दर्ज थे 65 आपराधिक मामले