लाइव टीवी

Sidhu Moosewala हत्याकांड से जुड़ा एक नया CCTV फुटेज आया सामने, कार का पीछा करते दिखे हमलावर

Updated Jun 02, 2022 | 08:38 IST

Punjabi Singer Sidhu Moosewala हत्याकांड से जुड़ा एक और नया सीसीटीवी सामने आया है। उस सीसीटीवी में क्या है और केस से जु़ड़ा बड़ा अपडेट क्या है, उसकी पूरी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • Sidhu Moosewala Murder का नया CCTV वीडियो आया सामने
  • वीडियो में सिद्धू की कार का पीछा करते दिख रहे हैं हमलावर
  • मूसेवाला हत्याकांड की जांच के लिए पंजाब सरकार ने किया बड़ा बदलाव

Sidhu Moosewala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ा एक नया और अहम CCTV फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी निकलती है और फिर वो बोलेरो कार जिसमे में हमलावर सवार थे मूसेवाला का पीछा करते हुए निकलती है। इसी वीडियो में वो सफेद कोरोला कार भी कैप्चर हुई है जिसका इस्तेमाल हमलावरों ने किया था।

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स करेगी निगरानी

वहीं मूसेवाला हत्या केस जांच को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है। अब मर्डर केस की जांच पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की निगरानी में होगी। इसके अलावा पंजाब सरकार ने जांच में जुटी SIT को भी पुनर्गठित किया गया है जिसमें 6 सस्यीय टीम होगी और IG जसकरण सिंह इस टीम को लीड करेंगे। इस बीच आज पंजाब सरकार हाईकोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी कि उसने सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी क्यों घटाई थी। वहीं लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है पुलिस सूत्रों की माने तो लॉरेंस ने ये कबूला है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे विक्की मुथूखेड़ा हत्या का बदला ही वजह है।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में 19 साल का फैन, फिनाइल पीकर की सुसाइड की कोशिश

वर्चस्व की जंग

पुलिस सूत्रों की माने तो लारेंस ने ये खुलासा जरूर किया है कि मुसावाला की हत्या के पीछे कारण विक्की मुथूखेड़ा की हाथ का बदला लेना है। पुलिस की जांच मे पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री मे चल रही वर्चस्व की जंग की कहानी भी निकल कर सामने आयी है। सूत्रो की माने तो पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री मे बड़े लेवल पर गैंगस्टर का पैसा लगता है और इसी कारण वहां उभरते कलाकार इन गैंगस्टर के सम्पर्क मे आते है।

पंजाब सरकार आज हाईकोर्ट में सुरक्षा हटाये जाने के मामले में जवाब देगी। पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी की याचिका पर पंजाब सरकार इसका जवाब देगी कि VIP सुरक्षा हटाये जाने की प्रक्रिया और सुरक्षा हटाये जाने से सम्बंधित दस्तावेज कैसे लीक हुए।

Moose Wala Murder: तिहाड़ जेल में VoIP कॉल के जरिए गोल्डी से बात करता था बिश्नोई, जानें ये क्या है?