लाइव टीवी

Bihar: पबजी गेम हारने के बाद 17 साल के लड़के ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Updated Aug 21, 2022 | 19:22 IST

Bihar: लड़के के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि रोशन अपने कमरे के अंदर अपने मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहा था और जब उसे रात के खाने के लिए बुलाया गया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

Loading ...
पबजी गेम हारने के बाद 17 साल के लड़के ने लगाई फांसी। (सांकेतिक फोटो)

Bihar: बिहार के भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के छोटे सरधो गांव में शुक्रवार की रात एक 17 साल के लड़के ने अपने मोबाइल फोन पर पबजी गेम हारने के बाद कथित तौर पर अपने कमरे की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़के की पहचान रोशन कुमार उर्फ ​​विकास के रूप में हुई है।

पबजी गेम हारने के बाद 17 साल के लड़के ने लगाई फांसी

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक लड़के के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि रोशन अपने कमरे के अंदर अपने मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहा था और जब उसे रात के खाने के लिए बुलाया गया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि शनिवार को जब उसने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो उसे छत से लटकता देखा।

Nashik: बीमारी और घरेलू विवाद से युवक था परेशान, कुंए में कूद ले ली जान

'पबजी गेम हारने पर लड़का हो जाता था बेहद परेशान'

हालांकि उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि जब भी वह पबजी गेम हारता था तो बेहद परेशान हो जाता था और शुक्रवार की रात को भी ऐसा ही हुआ होगा। वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि मृतक इलाके की एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। 

Noida Crime: नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी की महिला मैनेजर ने किया सुसाइड, घटना के पीछे ये वजह मान रही पुलिस

मृतक रोशन के पिता राम बरन चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह और उसका बड़ा बेटा रोहित सुबह से ही घर-घर अखबार बांटने के काम में बिजी रहते हैं। वहीं रोहित ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि रोशन ने खुद को क्यों मारा। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। उधर सरधो पंचायत मुखिया बिपिन निराला ने कहा कि रोशन के परिवारवालों ने उसे बताया कि वह पबजी का आदी है। इस बीच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।