लाइव टीवी

बिहार: समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 सदस्य लटके मिले, बेटी ने लगाया ये आरोप

Updated Jun 05, 2022 | 17:47 IST

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव उनके घर पर लटके मिले हैं। पता चला है कि परिवार कर्ज में डूबा था। पुलिस का कहना है कि एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

Loading ...
पुलिस मामले की जांच कर रही है

समस्तीपुर: बिहार पुलिस ने रविवार को बिहार के समस्तीपुर के मऊ गांव में एक घर पर एक परिवार के पांच सदस्यों के शव लटके हुए पाए। विद्यापतिनगर के पुलिस अधीक्षक (SP) हृदय कांत के अनुसार, मृतक परिवार के सदस्यों की पहचान मनोज झा, उनकी पत्नी सुंदरमणि देवी, दो बच्चों सत्यम कुमार (10) और शिवम (8) और मनोज की मां सीता देवी के रूप में हुई है। 

कांत ने कहा कि मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की एक टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि मनोज तंबाकू (खैनी) की दुकान चलाता था और उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं।  

परिवार के सदस्यों की मौत के लिए न्याय की मांग करते हुए मनोज की बेटी ने आरोप लगाया कि उक्त मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का है। उसने टिप्पणी की कि साहूकारों ने मनोज की हत्या कर दी क्योंकि वह उन्हें 3 लाख रुपए वापस करने में असमर्थ था, जो उसने तीन महीने पहले छोटी बेटी की शादी के लिए उधार लिया था। 

एक ही फंदे से लटके मिले लड़का-लड़की के शव, गोरखपुर से आकर नोएडा में की आत्महत्या

उसने कहा कि वे मामला दर्ज कराने की धमकी देकर उन्हें प्रताड़ित और ब्लैकमेल करते थे। वह डर गया क्योंकि उसे कानून के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं थी। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।

Bihar: बिहार के जमुई में जंगल में पेड़ से लटके मिले लड़का,लड़की के शव