लाइव टीवी

Bihar Crime: पटना में अपराधी बेलगाम! कोचिंग में पढ़ाई के लिए जा रही एक लड़की को दिनदहाड़े मारी गोली-Video

Updated Aug 17, 2022 | 17:21 IST

Patna Crime : पटना में बुधवार की सुबह कोचिंग जा रही एक लड़की को गोली मार दी गई, राजधानी में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
प्रतीकात्मक फोटो

Girl Shot in Patna:  बिहार में ऐसा लगता है कि अपराधियों में कोई डर नहीं है। अबकी बार पटना में अपराधियों ने एक और वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल कोचिंग में पढ़ाई के लिए जा रही 15 साल की एक लड़की को अपराधियों ने गोली मार दी और इस वारदात को अंजाम दिनदहाड़े और बीच रोड पर दिया गया।

गोली छात्रा के पीठ में लगी और वह गिरकर तड़पने लगी लड़की को खून से लथपथ तड़पता देख बदमाश बाइक के माध्यम से फरार हो गए, बाद में लड़की तड़पता देख लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

हमीरपुर में बेटी से छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने की खौफनाक सजा, पहले गोली मारी और फिर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है, परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है, इसके पहले भी बिहार में इस तरह से कई सारी वारदात हुई है जो बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करती है।

बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है

वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है गौर हो कि बेहद कम समयांतराल पर राजधानी पटना में क्राइम की दो बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।  पुलिस टीम आसपास के इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है पुलिस लड़की के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।