लाइव टीवी

Delhi: छत से गिरकर युवक की संदिग्ध हालत में मौत, मौके पर मौजूद रोहित के दोस्त हुए फरार

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Aug 18, 2022 | 07:10 IST

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस मौत की असली वजह जानने के लिए मृतक के साथियों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराएगी।

Loading ...
पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए शुरू की जांच
मुख्य बातें
  • रोहिणी में छत से गिरकर युवक की हुई संदिग्ध हालत में मौत
  • पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए शुरू की जांच
  • युवक की मौत का कारण जानने के लिए साथियों का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराएगी पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 के इलाके मे 25 साल के रोहित नाम के युवक की संदिग्ध हालात मे मौत हो गई थी। रोहित के परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है और अब सोशल मीडिया पर रोहित को इंसाफ दिलाने की मुहिम चल रही है। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है 18 जुलाई को हमें सूचना मिली कि सेक्टर 8 के इलाके में एक युवक छत से नीचे गिर गया है। घायल हालात मे इस युवक को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने ईलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह शरीर मे मल्टीपल फ्रैक्चर थे।

दोस्त के साथ शराब पी रहा था रोहित

पुलिस की जांच में निकल कर सामने आया कि जिस शाम रोहित के साथ ये हादसा हुआ उस दौरान रोहित अपने साथियों के साथ छत पर बैठकर शराब पी रहा था और उसी दौरान उसके साथ ये हादसा हुआ। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी थी। लेकिन रोहित के साथ मौजूद सभी साथी मौके से फरार हो गए थे।

Delhi Crime: जन्मदिन की पार्टी में चेहरे पर केक लगाने पर विवाद, नाबालिग की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

हत्या का आरोप

बाद में पुलिस ने फरार साथियों को हिरासत मे ले लिया था। पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट मे सामने आया कि रोहित की मौत वजह ऊंचाई से गिरने के कारण हुई थी। लेकिन परिवार का आरोप है कि रोहित की हत्या की गई है और उसकी मौत से पहले उसको लागतार धमकियां भी मिल रही थी। दिल्ली पुलिस रोहित की मौत की वजह जानने के लिए अब उसके उन साथियों का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की प्लानिंग कर रही है जो हादसे की शाम रोहित के साथ थे। पुलिस का कहना कि पॉलीग्राफी टेस्ट की परमिशन लेने के लिए बेहद जल्द कोर्ट का रुख करेंगे और एक हफ्ते ये टेस्ट करवा कर रोहित की मौत की असली वजह जानने की कोशिश करेंगे।

Delhi Crime: डबल मर्डर! 15 अगस्‍त की छुट्टियां मनाने परिवार गया मसूरी, घर में मां-दादी की हो गई हत्या