लाइव टीवी

Bihar: शादी से इंकार करने पर शख्स ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर महिला का किया गैंगरेप, तीनों आरोपी फरार

Updated Jul 15, 2022 | 21:00 IST

Bihar: पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 24 जून को जब उन्हें घटना की जानकारी हुई तो वे एफआईआर दर्ज कराने जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने दबाव बनाकर पंचायत में मामला सुलझाने की बात कही।

Loading ...
शख्स ने दो दोस्तों संग मिलकर किया महिला का गैंगरेप। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • शादी से इंकार करना पड़ा महिला को भारी
  • शख्स ने दो दोस्तों संग मिलकर किया महिला का गैंगरेप
  • फिलहाल फरार हैं तीनों आरोपी

Bihar: बिहार के सीतामढ़ी जिले में शादी करने से इनकार करने पर एक 27 साल के शख्स मोहम्मद कैश ने कथित तौर पर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 22 साल की महिला मित्र का गैंगरेप किया। कैश ने पहले उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर अपने दो दोस्तों के साथ कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों ने महिला को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। अगले दिन सुबह जब महिला को होश आया तो उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी।

शख्स ने दो दोस्तों संग मिलकर किया महिला का गैंगरेप

Kolkata: कोलकाता रेलवे स्टेशन के पीछे अज्ञात व्यक्ति ने महिला का किया रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी और गांव के अन्य लोगों ने थाने जाने की बजाए पंचायत में ही मामले को सुलझाने की कोशिश की और पीड़िता व उसके परिवार को भी इसके लिए मजबूर किया। हालांकि दोषियों को दंडित करने के लिए 20 दिनों तक पंचायत में कोई पहल नहीं होने पर पीडि़ता के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया।

घटना 20 जून की है। हालांकि पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने गुरुवार को पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 24 जून को जब उन्हें घटना की जानकारी हुई तो वे एफआईआर दर्ज कराने जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने दबाव बनाकर पंचायत में मामला सुलझाने की बात कही।

फरार हैं तीनों आरोपी

इस दौरान यहां तक ​​कि पीड़िता की आरोपी से शादी कराने की भी बात चल रही थी, लेकिन जब पंचायत की ओर से कोई पहल नहीं हुई तो वे पुलिस के पास पहुंच गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कैश ने पहले उसे बातचीत का लालच दिया। साथ ही कहा कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। वह उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा, लेकिन मना करने पर उसे सुनसान इलाके में मिलने के लिए बुलाया और फिर अपने दो दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप किया और फरार हो गया। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं।