लाइव टीवी

Delhi: जहांगीरपुरी में नाबालिग युवक ने शख्स की आंख में मारी गोली, वीडियो वायरल होने के बाद चार आरोपी गिरफ्तार

Updated Jul 16, 2022 | 11:23 IST

Jahangirpuri Firing: दिल्ली के जहांगीरपुरी से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जहां नाबालिक लड़कों ने एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई।

Loading ...
बेटे ने अपने साथ हुई पिटाई का बदला लेने के लिए मारी गोली
मुख्य बातें
  • दिल्ली के जहांगीरपुरी में नाबालिग बेटे ने शख्स को मारी गोली
  • बेटे ने अपने पिता के साथ हुई पिटाई का बदला लेने के लिए मारी गोली
  • आरोपी की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया। आरोपी ने शख्स को उस समय गोली मारी जब वह एक पार्क के पास बैठा हुआ था। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में कैद हुई हरकत

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स पार्क के सामने दुकान के बरामदे पर बैठा है। इसी दौरान चार लड़के आते हैं जिनमें से एक शख्स बरामदे में बैठे शख्स की आंख में कट्टे से गोली मार देता है। जिसके बाद तीन युवक आगे की तरफ भाग जाते हैं और एक युवक पीछे की तरफ भाग जाता है।  जिस शख्स को गोली लगी उसका नाम जावेद बताया जा रहा है जो शाम को पार्क के पास बरामदे में बैठा था।

बदला लेना था मकसद

जहांगीरपुरी पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदम दर्ज कर चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक देशी पिस्टल भी आरोपियों से बरामद की गई है। नाबालिग ने बताया कि कुछ समय पहले पीड़ित ने उसके पिता की पिटाई की थी जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने यह हरकत की। पीड़ित शख्स का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन आंख में काफी चोट लगी है।

Lucknow Road Accident: लखनऊ में दर्दनाक हादसा, कार चालक ने खोला गाड़ी का गेट, स्कूटी सवार की टकराकर मौत