लाइव टीवी

Bihar: मुंगेर में नक्सलियों ने नव निर्वाचित मुखिया परमानंद टुडू को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Updated Dec 25, 2021 | 11:47 IST

Mukhiya Parmanand Tudu Murder:मुंगेर की अजीमगंज पंचायत के मथुरा गांव में हथियारों से लैस होकर पहुंचे नक्सलियों ने नव निर्वाचित मुखिया परमानंद टुडू की गला रेतकर हत्या कर दी।

Loading ...
बिहार के मुंगेर में नव निर्वाचित मुखिया परमानंद टुडू की गला रेतकर हत्या

बिहार के मुंगेर जिले की अजीमगंज पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया परमानंद टुडू (Parmanand Tudu) की माओवादियों नेNरात गला रेत कर हत्या कर दी, इस घटना से वहां खासी दहशत है, बताया जा रहा है कि परमानंद टुडू अभी चुनाव जीते थे और अभी तक शपथ भी नहीं ले पाए थे कि नक्सलियों ने बेरहमी से उनका गला रेतकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हथियारबंद नक्सलियों ने मुखिया परमानंद टुडू के पैतृक घर पर धावा बोला और उन्हें घर से खींचकर ले गए और इसके बाद उन लोगों ने धारदार हथियार से उनकी गला रेत कर निर्ममता से हत्या कर डाली।

मुखिया चुनाव के पहले ही अजीमगंज पंचायत में नक्सलियों ने पर्चा छोड़ कर एक महिला मुखिया प्रत्याशी के पक्ष में सभी को समर्थन देने का फरमान जारी कर दिया था मगर इससे बेफ्रिक परमानंद टुडू ने मुखिया पद हेतु नामांकन दर्ज करवाया था जिसमें मृतक मुखिया परमानंद टुडू को चुनाव में जीत भी हासिल हुई और 31 दिसंबर को वो शपथ लेने वाले थे।

मुंगेर में शपथ लेने का कार्यक्रम शुरू होने वाला था और  टुडू की शपथ 31 दिसंबर को होनी थी इसके लिए तैयारियां पूरी थीं लेकिन उनके सिर को धड़ से अलग कर उनकी हत्या कर नक्सलियों ने अपनी वीभत्सता दिखा दी।