लाइव टीवी

BJP Worker Murder: कर्नाटक में बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या, 'कुल्हाड़ी' से काट डाला

Updated Jul 27, 2022 | 10:31 IST

Karnataka BJP Worker Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है, उन्हें बेहद बेरहमी से मारा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मारे गए प्रवीण नेट्टारू बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे

नई दिल्ली: कर्नाटक में एक बीजेपी कार्यकर्ता की नृशंस हत्या का मामला सामने आय़ा है, बताया जा रहा है कि दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है, मारे गए प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru Murder) बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे,, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

बताया जा रहा है कि ये हत्या उस वक्त की गई जब वो दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ हमलावर बाइक पर आए और उन पर 'कुल्हाड़ी' से हमला कर दिया। उनकी हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

Rashtravad: गला काट गैंग का बचाव और चालीसा से चिढ़ क्यों ? हिंदुस्तान को 'हेट मशीन' कौन बना रहा ?

पुलिस ने कहा कि मृत प्रवीण नेट्टारू बेल्लारे इलाके के पास पोल्ट्री की दुकान चलाते थे और बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। घटनाक्रम को देखते हुए, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय किया जाएगा।

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि हिजाब विरोध के पीछे हिंदू कार्यकर्ता प्रवीण की हत्या के लिए जिम्मेदार संगठन हैं। चूंकि यह एक बार्डर एरिया है, इसलिए हमलावर इस कृत्य को अंजाम दे सकते थे और वापस लौट सकते थे। हम केरल सरकार के साथ संयुक्त रूप से काम कर रहे हैं। जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई लोग रात में ही सड़कों पर बैठ गए, इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।