लाइव टीवी

Delhi Crime: सीलमपुर इलाके में फ्रिज के अंदर मिला 50 साल के व्यक्ति का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Updated Jul 22, 2022 | 22:59 IST

Delhi Crime: शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक मकान में अकेला रह रहा था जबकि उसकी पत्नी और बच्चे पास में अलग रहते थे। पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Loading ...
सीलमपुर इलाके में फ्रिज के अंदर मिला 50 साल के व्यक्ति का शव। (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में फ्रिज के अंदर एक 50 साल के व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शाम करीब 7.15 बजे पुलिस स्टेशन सीलमपुर में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि उसका रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है। साथ ही कहा कि जब वह गली नंबर 7, गौतमपुरी, दिल्ली पहुंची तो उसने अपने रिश्तेदार को फ्रिज के अंदर मृत पाया।

दिल्ली में फ्रिज के अंदर मिला 50 साल के व्यक्ति का शव

Jaipur Crime News: जयपुर में पत्नी पर लगा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप, मामला दर्ज

सूचना मिलते ही एएसआई देवराज बाकी पुलिसवालों के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि फ्रिज के अंदर एक पुरुष का शव था। मृतक की पहचान जाकिर पुत्र जाहिद निवासी गली नंबर 7, गौतमपुरी, दिल्ली और उसकी उम्र लगभग 50 साल है। क्राइम सीन के निरीक्षण के लिए क्राइम टीम और एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

Faridabad Crime: चार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे युवक से पूछा नाम, सुनते ही सीने में उतार दी 5 गोलियां

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक मकान में अकेला रह रहा था जबकि उसकी पत्नी और बच्चे पास में अलग रहते थे। पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आगे की जांच की जा रही है। संदिग्ध व्यक्ति के बारे में एक सुराग मिला है, जिसे आगे डेवलप किया जा रहा है।