लाइव टीवी

Rajasthan: नकली पहचान से मुस्लिम शख्स ने हिंदू लड़की से की दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर रेप करने का किया प्रयास

Updated Jul 22, 2022 | 18:47 IST

Rajasthan: कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया है कि पीड़िता की सोशल मीडिया पर एक लड़के से दोस्ती थी। आरोपी ने लड़की को अपने कमरे में बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पिलाया और बाद में धमकी देने लगा कि उसने उसकी अश्लील फोटो खींच ली है।

Loading ...
नकली पहचान से मुस्लिम शख्स ने हिंदू लड़की से की दोस्ती। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • मुस्लिम शख्स ने बनाई नकली पहचान
  • हिंदू लड़की से दोस्ती करने के लिए बनाई नकली पहचान
  • मुस्लिम शख्स ने ब्लैकमेल कर रेप करने का किया प्रयास

Rajasthan: राजस्थान में शाहिद खान नाम के एक मुस्लिम शख्स ने मनीष सेन के नाम की नकली पहचान बनाई और एक हिंदू लड़की से दोस्ती की। इसके बाद उसने लड़की को अपने घर में बुलाया, जहां उसने उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं। इसके बाद आरोपी ने इन तस्वीरों का इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिंदू लड़की से दोस्ती करने के लिए मुस्लिम शख्स ने बनाई नकली पहचान

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया है कि पीड़िता की सोशल मीडिया पर एक लड़के से दोस्ती थी। आरोपी ने लड़की को अपने कमरे में बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पिलाया और बाद में धमकी देने लगा कि उसने उसकी अश्लील फोटो खींच ली है। इसी धमकी के आधार पर आरोपी ने उसके साथ जबरन छेड़छाड़ की। इसके बाद लड़की ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई और फिर उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस संबंध में उन्होंने पुलिस में एक एफआईआर दर्ज कराई।

Ranchi Crime: रांची में दिल दहलाने वाली घटना, रेप के बाद पत्‍थर से कुचल कर हत्‍या, फिर पेट्रोल डालकर जलाया शव

जब पुलिस ने आरोपी को मोबाइल कंपनी से पकड़ा तो उसकी असली पहचान और नाम का पता चला। पुलिस को पता चला कि उसने भीलवाड़ा के पंचवटी में मनीष के नाम पर एक कमरा किराए पर लिया था। मकान मालिक उससे लगातार उसकी आईडी मांग रहा था, लेकिन आरोपी रुकता रहा। आखिरकार मकान मालिक ने उससे तंग आकर शाहिद को पीड़िता के साथ मिलने पर उसे बेदखल करने का फैसला किया और फिर पूरा मामला सामने आया।

मुस्लिम शख्स ने हिंदू लड़की को ब्लैकमेल कर रेप करने का किया प्रयास

आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल किया था और उसके साथ रेप करने के एक और कोशिश में पंचवटी में अपने कमरे में आने के लिए मजबूर किया था। लोगों को घटना के बारे में पता चलने पर पंचवटी में जमा भीड़ ने शाहिद खान को जमकर पीटा।