लाइव टीवी

Chhattisgarh: कोरबा में मां और बेटी की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

Updated Jul 09, 2022 | 12:18 IST

Chhattisgarh: एसईसीएल के अधिकारी आरके दास ने पुलिस को बताया कि सुबह की शिफ्ट होने के चलते वो सुबह साढ़े पांच बजे घर से जल्दी निकल गया था। पड़ोसियों ने पुलिस को ये भी बताया कि उन्होंने न तो किसी को घर में जाते देखा है और न ही कुछ सुना है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कोरबा में मां और बेटी की चाकू मारकर हत्या। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • कोरबा में मां और बेटी की चाकू मारकर हत्या
  • पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार
  • 19 साल है आरोपी की उम्र

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शुक्रवार को साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के अधिकारी की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। घटना कुसमुंडा इलाके में उनके क्वार्टर में हुई। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मामले में अधिकारी के 19 साल के बेटे अमन दास को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी तक हत्या के मकसद का पता नहीं लगा पाई है।

मां और बेटी की चाकू मारकर हत्या

मृतकों की पहचान 50 साल की लक्ष्मी और उनकी 21 साल बेटी आंचल के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि अमन ड्रग और शराब का आदी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबकि अपनी मां पर किए हमले के दौरान उसे भी चोटें आई हैं। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी घर से बाहर चला गया, अपनी चोट का इलाज कराया और कुछ घंटों बाद घर लौट आया जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। 

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

वहीं जब पुलिस कुत्ते को लेकर घर पहुंची तो कुत्ते ने अमन दास पर छलांग लगा दी, जिसके हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने देखा कि उनका दरवाजा सुबह से क्यों खुला है और सब कुछ शांत है। दोपहर में आंचल और लक्ष्मी के शव वाशरूम में मिले। दोनों खून से लथपथ थे। पड़ोसियों ने कहा कि दीवार, फर्श और छत पर खून बिखरा हुआ था जो चाकू के हमले को साफ दिखाता है।

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

एसईसीएल के अधिकारी आरके दास ने पुलिस को बताया कि सुबह की शिफ्ट होने के चलते वो सुबह साढ़े पांच बजे घर से जल्दी निकल गया था। पड़ोसियों ने पुलिस को ये भी बताया कि उन्होंने न तो किसी को घर में जाते देखा है और न ही कुछ सुना है। पुलिस ने कहा कि वे अमन दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रहे हैं और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gurugram Crime News: खूनी संघर्ष में बदली आपसी रंजिश फिर जो हुआ वो सुनकर दहल जाएगा आपका दिल