लाइव टीवी

Delhi Crime: बोरे में लिपटा युवक का शव नाले में मिला, ब्लैकमेल करने पर तीन लोगों ने की हत्या

Updated Jul 03, 2022 | 16:39 IST

Delhi Crime: पुलिस ने जब तीनों से पूछताछ की तो पता चला कि यश ने कथित तौर पर इन लड़कों का एक वीडियो बनाया था, जो कथित तौर पर एक समलैंगिक ऐप से जुड़ा था और वो उन्हें लगातार पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। 

Loading ...
बोरे में लिपटा युवक का शव नाले में मिला। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • दिल्ली में बोरे में लिपटा युवक का शव नाले में मिला
  • ब्लैकमेल करने पर तीन लोगों ने की युवक की हत्या
  • पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के सादिक नगर में शनिवार रात एक नाले से बोरे में लिपटे एलएलबी के छात्र का शव पुलिस ने बरामद करने के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक का नाम यश रस्तोगी है और वो 22 साल का था। मृतक 26 जून से लापता था। शव बरामद होने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि इस मामले में अलीशान, सलीम और शावेज नाम के तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है, जिन्होंने मृतक यश के साथ अप्राकृतिक संबंध होने की बात कबूल की है।

दिल्ली में बोरे में लिपटा मिला युवक का शव

एसपी ने कहा कि यश ने कुछ आपत्तिजनक फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर 40 हजार रुपए की रकम बरामद की थी और अधिक पैसे की मांग कर रहा था, जिसके चलते इन तीनों ने उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक यश 26 जून की शाम करीब 4 बजे अपनी स्कूटी से घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इस बाद घरवालों ने पुलिस को इसकी खबर दी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू हुआ।

राजस्थान: उदयपुर में 2 युवकों ने की युवक की दिनदहाड़े हत्या, वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री ने की वीडियो शेयर न करने की अपील

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को यश का मोबाइल लोकेशन मिला, जिसके आधार पर ही तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने जब तीनों से पूछताछ की तो पता चला कि यश ने कथित तौर पर इन लड़कों का एक वीडियो बनाया था, जो कथित तौर पर एक समलैंगिक ऐप से जुड़ा था और वो उन्हें लगातार पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। 

पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

ब्लैकमेल से परेशान होकर शावेज ने यश को लिसादी गेट इलाके में बुलाया, जहां उसने अलीशान की मदद से तीखी बहस के बाद कथित तौर पर यश की हत्या कर दी गई। बाद में उन्होंने सलीम की मदद से उसके शव को बोरे में लपेट कर एक नाले में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 364 के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा। 

Crime News: पटना के युवक की नालंदा में बेरहमी से हत्या, कार लूटने के लिए अपराधियों ने किया ये