लाइव टीवी

Delhi: रस्सी कूदने के दौरान 10 साल के बच्चे की मौत, दम घुटने से गई जान

Updated Jun 24, 2022 | 08:17 IST

Delhi: घटना शाम 7 बजे हुई और लड़के की मां रस्सी कूदने के खेल के दौरान दूसरी मंजिल के घर पर थी। लड़के के पिता एक बिजली कंपनी में मैनेजर हैं और घटना के समय वो घर पर नहीं थे।

Loading ...
दिल्ली में रस्सी कूदने के दौरान 10 साल के बच्चे की मौत। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • रस्सी कूदने के दौरान 10 साल के बच्चे की मौत
  • दम घुटने से गई लड़के की जान
  • पुलिस को जांच में नहीं मिला गड़बड़ी का कोई सबूत

Delhi: पूर्वी दिल्ली के करतार नगर में एक 10 साल के लड़के की रस्सी कूदने के खेल के दौरान मौत हो गई। दरअसल खेलने के दौरान रस्सी लड़के के गले में फंस गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। लड़के के मौत अपने घर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक वे ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या बच्चा एक स्टंट की नकल कर रहा था, जिसे उसने टीवी पर देखा होगा या ऑनलाइन। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पूरी जांच में गड़बड़ी का कोई सबूत नहीं मिला और परिणामस्वरूप मौत के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

दिल्ली में रस्सी कूदने के दौरान 10 साल के बच्चे की मौत 

Agra News: आगरा में दर्दनाक मामला, अटकी रहीं परिजनों की सांसें, पर नहीं बची ढाई साल के मासूम की जान

बिजली कंपनी में मैनेजर हैं लड़के के पिता

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना शाम 7 बजे हुई और लड़के की मां रस्सी कूदने के खेल के दौरान दूसरी मंजिल के घर पर थी। लड़के के पिता एक बिजली कंपनी में मैनेजर हैं और घटना के समय वो घर पर नहीं थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिस अस्पताल में लड़के के रिश्तेदारों ने उसे भर्ती कराया था, उसने पुलिस को घटना के बारे में बताने के लिए फोन किया। जब वे वहां पहुंचे तो लड़के की मौत हो चुकी थी। मामला सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच का विषय था।

Delhi Building Collapse: पहाड़गंज इलाके में इमारत गिरी, एक मासूम की मौत, तीन लोगों को बचाया गया