लाइव टीवी

Delhi: दिल्ली के सीमापुरी में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, चार वॉन्टेड अपराधी गिरफ्तार

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Mar 12, 2022 | 10:53 IST

राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान चार वॉन्टेड बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है।

Loading ...
दिल्ली के सीमापुरी में वॉन्टेड बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़
मुख्य बातें
  • दिल्ली के सीमापुरी इलाके में कुख्यात चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़
  • पुलिस की गोली में दो बदमाश घायल, बदमाशों ने की थी पुलिस पर फायरिंग
  • कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे ये चोर, पुलिस को मुखबिर ने दी थी सूचना

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने चार वांटेड रॉबर्स को गिरफ्तार किया। ये रोबेर्स सीमापुरी में टारगेट रॉबरी करने के लिए आए थे लेकिन दिल्ली पुलिस को पहले से ही इसकी जानकारी मिल गई थी। दिल्ली पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए एक ट्रैप लगाया था देर रात ये रॉबर्स सीमापुरी इलाके में दो टीवीएस अपाचे बाइक पर बैठकर आए उसी दौरान पुलिस ने इनको रोकने के लिए कहा लेकिन उन्होंने रोकने के बजाय पुलिस के ऊपर फायरिंग की जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल को गोली लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी, जिसकी मदद से दोनों को कोई हानि नहीं हुई।

मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलाई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी। पुलिस ने मौके से इन चारों बदमाशों के नाम विक्रम सिंह, शुभम चौधरी, दिनेश और हरिकिशन है पुलिस की कार्रवाई में हरिकिशन और विक्रम के पैर में गोली लगी है। दोनों का अस्पताल में भर्ती कराया गया। dcp सत्यसुंदरम ने बताया कि 28 जनवरी को इन रॉबर्स ने मानसरोवर पार्क इलाके में एक टैक्स एजेंट से 3 लाख  की लूट की थी। इस घटना के बाद इनको पकड़ने के लिए पुलिस दिल्ली से अलीगढ़ तक पहुंची थी और उस दौरान पुलिस ने करीब 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे लेकिन उनकी पकड़ से भागने में कामयाब हो पाए थे।

ये भी पढ़ेंगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा दिल्ली का उत्तरी जिला, अंधाधुंध गोलीबारी के बीच दो शार्पशूटर गिरफ्तार

पुलिस कर रही थी गैंग का पीछा

लेकिन पुलिस इस गैंग का पीछा कर रही थी और कल जब पुलिस को इनकी जानकारी मिली कि ये सीमापुरी इलाके में आने वाले हैं तो पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया और देर रात करीब 2:00 बजे मुठभेड़ के बाद इन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से दिल्ली पुलिस को एक पिस्तौल, चार देसी कट्टे, जिंदा कारतूस और 2 अपाचे बाइक मिली है जो चोरी की है जिनको अलीगढ़ और जेवर की लागत से चुराया गया है।

ये भी पढ़ें: Surat: केयरटेकर ने की 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, ICU में हुआ भर्ती, CCTV में कैद हुई घटना